Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

भाजपा के 12वें विधायक मुकेश वर्मा ने भी दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

लखनऊ,नवसत्ता: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को लगातार झटका लग रहा है. मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, वन मंत्री दारा सिंह के बाद अब शिकोहाबाद के विधायक मुकेश वर्मा ने भाजपा को साथ छोड़ दिया. मुकेश वर्मा फिरोजाबाद की शिकोहाबाद विधानसभा सीट से विधायक हैं. पार्टी से इस्तीफा देने के बाद वे सीधे पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पहुंच गए हैं.

भाजपा के 12वें विधायक का इस्तीफा जारी हो गया है. खास बात यह है कि उन्होंने भी स्वामी प्रसाद मौर्य, दारा सिंह चौहान समेत अन्य विधायकों की तरह अपने पत्र में भाजपा सरकार पर दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यकों के विरोध में काम करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने योगी सरकार पर किसानों, बेरोजगारों एवं छोटे कारोबारियों से उपेक्षातमक रवैया रखने का आरोप लगाया है. इस्तीफा देने के बाद वे सीधे पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के घर पहुंच गए हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सपा सुप्रीमो अखिलेश की ही शरण में जा सकते हैं. इस तरह से लगातार भाजपा से कई लोगों के सपा में शामिल होने के संकेत मिल रहे हैं. यूपी भाजपा में अब तक 8 विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं.

आपको बता दें कि वर्ष 2017 में बसपा छोड़कर भाजपा में आए डॉ. मुकेश वर्मा को मोदी लहर में विधायक बनने का सौभाग्य मिला. शिकोहाबाद विधानसभा में 87,851 वोट पाकर सपा प्रत्याशी संजय यादव को 10,777 मतों से हराया था. संजय यादव को 77, 074 वोट मिले थे. जबकि तीसरे नंबर पर बसपा के शैलेंद्र कुमार को 37, 512 वोट हासिल हुए थे.

संबंधित पोस्ट

सपा नेता आजम खान की अग्रिम जमानत याचिका हाई कोर्ट से खारिज

navsatta

प्रधानमंत्री मोदी ने भुज में किया 3 किमी का रोड शो, कच्छ में ‘स्मृति वन’ का उद्घाटन

navsatta

Madhya Pradesh: पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को प्रधानमंत्री मोदी ने दी सौगात

navsatta

Leave a Comment