Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

दिल्ली: सीएम केजरीवाल के बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली,नवसत्ता: दिल्ली में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के बाद अब बीजेपी सांसद मनोज तिवारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने बताया कि शुरूआती लक्षण सामने आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी. मनोज तिवारी ने बताया कि, परसों यानी दो जनवरी रात से ही अस्वस्थ महसूस कर रहा था. हल्का बुखार और ज़ुकाम होने के कारण कल उत्तराखंड – रूद्रपुर प्रचार में भी नहीं जा पाया था. टेस्ट में आज पॉजिटिव आया हूँ. सतर्कता बरतते हुए अपने आप को कल ही आइसोलेट कर लिया था. सांसद मनोज तिवारी ने बीते दिनों उनके संपर्क में आए लोगों से कोविड टेस्ट कराने और खुद को आइसोलेट करने की अपील की है. तिवारी ने कहा कि कृपया अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें.

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. ट्विटर पर केजरीवाल ने कहा कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और वह घर पर आइसोलेट हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों से खुद को आइसोलेट करने और कोविड-19 की जांच कराने को कहा है.

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए, कृपया खुद को आइसोलेट करें और अपना टेस्ट करवाएं.
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने संक्रमित होने से पहले इस साल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार को देहरादून के परेड ग्राउंड में पार्टी की नव परिवर्तन यात्रा को संबोधित किया था.

संबंधित पोस्ट

रोडवेज बस व ट्रक की टक्कर से चार यात्रियों की मौत, 25 घायल

navsatta

Lakhimpur violence case: टेनी को तगड़ा झटका, बेटे आशीष की जमानत याचिका खारिज

navsatta

नोएडा के डीएम सुहास यथिराज ने जीता सिल्वर मेडल

navsatta

Leave a Comment