Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

दिल्ली: सीएम केजरीवाल के बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली,नवसत्ता: दिल्ली में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के बाद अब बीजेपी सांसद मनोज तिवारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने बताया कि शुरूआती लक्षण सामने आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी. मनोज तिवारी ने बताया कि, परसों यानी दो जनवरी रात से ही अस्वस्थ महसूस कर रहा था. हल्का बुखार और ज़ुकाम होने के कारण कल उत्तराखंड – रूद्रपुर प्रचार में भी नहीं जा पाया था. टेस्ट में आज पॉजिटिव आया हूँ. सतर्कता बरतते हुए अपने आप को कल ही आइसोलेट कर लिया था. सांसद मनोज तिवारी ने बीते दिनों उनके संपर्क में आए लोगों से कोविड टेस्ट कराने और खुद को आइसोलेट करने की अपील की है. तिवारी ने कहा कि कृपया अपना और अपने परिवार का ध्यान रखें.

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. ट्विटर पर केजरीवाल ने कहा कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और वह घर पर आइसोलेट हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आने वालों से खुद को आइसोलेट करने और कोविड-19 की जांच कराने को कहा है.

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग उनके संपर्क में आए, कृपया खुद को आइसोलेट करें और अपना टेस्ट करवाएं.
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने संक्रमित होने से पहले इस साल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार को देहरादून के परेड ग्राउंड में पार्टी की नव परिवर्तन यात्रा को संबोधित किया था.

संबंधित पोस्ट

कब्जामुक्त कराएंगे दबंगों से जमीन, आवास भी बनवाएंगे : सीएम योगी

navsatta

लोकसभा अध्यक्ष ने यूपी विधानसभा में दो दिवसीय प्रबोधन कार्यक्रम का किया शुभारंभ

navsatta

युवा ऊर्जा के लाभ से नंबर वन बनेगा उत्तर प्रदेश : मुख्यमंत्री

navsatta

Leave a Comment