Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

रोडवेज बस व ट्रक की टक्कर से चार यात्रियों की मौत, 25 घायल

इटावा,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में रोडवेज बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा रोडवेज बस के ट्रक को ओवरटेक करने से हुआ।

मामला बकेवर थाना इलाके के सिक्सलेन हाईवे पर बिजौली गांव से एक किमी दूर कानपुर से इटावा मार्ग का है। जहां पर एक रोडवेज बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में रोडवेज बस में सवार चार सवारियों की मौत हो गई। करीब 25 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। रोडवेज बस के ट्रक को ओवरटेक करने में बस परिचालक साइड से बस कटती हुई चली गई। बस आगरा फोर्ट डिपो की थी। कानपुर से आगरा जा रही थी।

हादसे में नरपत (42) निवासी जनपद हमीरपुर व दस वर्षीय बालक आदित्य निवासी अलीगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इनमें अमर मुदगल (66) निवासी धौलपुर राजस्थान और एक महिला शामिल है। सूचना पर पहुंची बकेवर थाना पुलिस और डायल 100 पुलिस ने पहुंचकर घायलों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा। जिसमें से पांच घायलों की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें सैफई के मिनी पीजीआई रेफर किया गया। जिला अस्पताल में एक साथ इतनी संख्या में घायलों के पहुंचने से अफरा तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने घायलों व मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी। बकेवर थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसा रोडवेज बस के ट्रक को ओवरटेक करने से हुआ।

संबंधित पोस्ट

ज्ञान, धर्म और टीम वर्क की सीख देते हैं गौतम बुद्ध : योगी आदित्यनाथ

navsatta

जिला चिकित्सालयों में इंफ्रास्ट्रक्चर सुदृढ़ीकरण पर योगी सरकार का फोकस

navsatta

मुर्तजा के मददगारों की तलाश में एटीएस, देवबंद से हिरासत में लिए गए 2 लोग

navsatta

Leave a Comment