Navsatta
खास खबरचुनाव समाचार

PRIYANKA GANDHI ने बनाई चूड़ियां, उठाया घटती आमदनी का मुद्दा

Priyanka Gandhi makes bangles

फिरोजाबाद,नवसत्ताः ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ अभियान के तहत कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज फिरोजाबाद में थीं। रास्ते में प्रियंका गांधी, चूड़ी बनाने वाली महिलाओं के घर भी गईं और वहां उनसे बातचीत कीं। इस दौरान वो चूड़ी बनाती हुई भी दिखीं। Priyanka Gandhi ने महिला से चूडियों को बेचने पर होने वाली कमाई की जानकारी ली। महिला ने जब उन्हें बताया कि कुछ दर्जन चूड़ियों के उसे महज 3 रुपए मिलते हैं, यह सुनकर प्रियंका को बहुत हैरानी हुई। उन्होंने महिला से उसके परिवार वालों की भी जानकारी ली।

इसका एक वीडियो भी प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है। प्रियंका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- चूड़ी जुड़ाई व झड़ाई का करने वाली फिरोजाबाद की सितारा जाटव जैसी तमाम मेहनतकश महिलाएं आज महंगाई, कारोबार में मंदी व घटती आमदनी जैसी समस्याओं का सामना कर रही हैं। हमारे शक्ति विधान (महिला घोषणापत्र) व लड़की हूं लड़ सकती हूं के नारे में सितारा जाटव जैसी महिलाओं की आवाज है।”

वहीं प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)  ने फिरोजाबाद की रैली में महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा- “महंगाई का बोझ कौन उठा रहा है? समाज के संघर्ष का बोझ कौन उठा रहा है? आपके पैदा होते ही संघर्ष शुरू हो जाता है और आपके संघर्ष को पहचानने वाला कोई नहीं है। आपने बहुत झूठ सह लिए”।

“महंगाई का बोझ कौन उठा रहा है? समाज के संघर्ष का बोझ कौन उठा रहा है? आपके पैदा होते ही संघर्ष शुरू हो जाता है और आपके संघर्ष को पहचानने वाला कोई नहीं है। आपने बहुत झूठ सह लिए”।- Priyanka Gandhi

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि वो चाहती हैं कि महिलाएं समझें कि किस तरह की राजनीति हो रही है और उसे वो बदल सकती हैं। उन्होंने कहा कि स्कूटी और स्मार्टफोन महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए है। इसके अलावा भी कांग्रेस ने बहुत सारी घोषणाएं की हैं जो महिलाओं को सशक्त बनाएंगी।

https://navsatta.com/

संबंधित पोस्ट

सीएम योगी ने बाघंबरी मठ पहुंचकर महंत नरेंद्र गिरि को दी श्रद्धांजलि, कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

navsatta

2024 में 2014 और 2019 से भी बड़े बहुमत के साथ बनेगी मोदी सरकारः सीएम योगी

navsatta

वाराणसी के डॉक्टरों को संबोधित करते वक्त भावुक हुए PM मोदी, कहा- वायरस ने हमारे अपनों को छीना

navsatta

Leave a Comment