Navsatta
खास खबरचर्चा मेंमुख्य समाचारराज्य

सीएम योगी ने बाघंबरी मठ पहुंचकर महंत नरेंद्र गिरि को दी श्रद्धांजलि, कहा- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

प्रयाराज, नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बाघंबरी मठ पहुंचकर महंत नरेंद्र गिरि को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान सीएम योगी भावुक हो गए और कहा कि संत समाज की ओर से श्रद्धांजलि देने आया हूं. यह हमारे आध्यात्मिक और धार्मिक समाज की अपूरणीय क्षति है.

सीएम योगी ने कहा कि पुलिस के चार बड़े अफसर मामले की जांच कर रहे हैं. एक-एक घटना का पर्दाफाश होगा. जो भी जिम्मेदार होगा, उसे सजा मिलेगी. दोषियों को कठोर सजा मिलेगी. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. दोषी बचेगा नहीं, हर हाल में सजा मिलेगी. नरेंद्र गिरि मौत मामले की जांच जारी है इसलिए बेवजह की बयानबाजी से बचना चाहिए.  सीएम योगी ने कहा कि इस दुखद घटना से हम सभी दुखी हैं. कुंभ के सफल आयोजन में नरेंद्र गिरि का बड़ा योगदान था. इस मौके पर उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी मौजूद रहे.

वहीं, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि नरेंद्र गिरि मौत मामले की निष्पक्ष जांच हो रही है. महंत के शिष्य आनंद गिरि को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को प्रयागराज लाया जा रहा है. हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है. सुसाइड नोट के आधार पर गिरफ्तारी की गई है.

आपको बता दें कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि सोमवार को संदिग्ध हालत में फांसी पर लटके मिले. बांघबरी मठ स्थित एक कमरे में उनका शव फंदे पर लटका मिला. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें अपमान से आहत होकर कदम उठाने समेत अन्य बातें लिखी हैं. पुलिस अफसर इसे खुदकुशी बता रहे हैं लेकिन बहुत से सवाल हैं जिनका जवाब मिलना अभी बाकी है.

संबंधित पोस्ट

नेपाल के पेट्रोल पंप पर भारतीय पांच सौ रुपए के नोट पर रोक

navsatta

अंतरराष्ट्रीय मिलेट वर्ष में ज्वार का जोर बढ़ाएगी योगी सरकार

navsatta

आखिर कौन संभालेगा कर्नाटक की सियासी बागडोर…

navsatta

Leave a Comment