Navsatta
खास खबरदेशराजनीति

पर्यावरण मंत्री ने जीतन राम मांझी को राम नाम का जाप करने की दी नसीहत

पटना,नवसत्ता: बिहार सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ने मांझी को राजनीति से संन्यास लेने की सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि मौसम आ गया है कि वो संन्यास लेकर लेकर राम नाम का जाप करें.

नीरज बबलू ने साफ तौर पर कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीता राम मांझी को आराम करने की जरुरत है. उन्होंने यह भी कहा कि राम ही उनका बेड़ा पार लगाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अब मांझी को अगली पीढ़ी को जिम्मेदारी देनी चाहिए. अब उनके बेटे को सियासत करनी चाहिए.

बबलू के इस बयान पर हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने पलटवार करते हुए कहा है कि अगर हम अपने चार विधायक हटा लें, तो एनडीए के ये नेता सड़क पर आकर राम-राम जपने लगेंगे. इस पर नीरज बबलू ने कहा कि जो बातें हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान कर रहे हैं.

उन्हें बखूबी समझना चाहिए कि अगर चार विधायक वह मांझी खींचते हैं तो ऐशों आराम सुमन मांझी का भी खत्म होगा. वहीं उपेंद्र कुशवाहा के बीफ वाले बयान पर नीरज बबलू ने कहा कि पहले बीफ खाकर जनता के बीच खुद उपेंद्र कुशवाहा जाए. जनता जो निर्णय करेगी वह फैसला सर्वमान्य होगा.

विशेष राज्य के दर्जे पर बिहार सरकार के पर्यावरण मंत्री ने कहा कि इसकी जरूरत नहीं. नीरज बबलू ने कहा कि बिहार में विशेष राज्य के दर्जे के आधार पर ही काम हो रहा है. विशेष राज्य के दर्जे का जो क्राईटेरिया है वह पूरा नहीं कर पा रहा है. नीरज बबलू ने कहा कि बिहार को विशेष पैकेज मिल रहा है. यहां लगातार काम हो रहा है. बिहार को जो भी जरूरत है केंद्र सरकार इसका सहयोग कर रही है. एमएलएसी खालिद अनवर के सवाल पर मंत्री ने कहा कि सबका अपना-अपना मंतव्य है.

संबंधित पोस्ट

मुख्तार अंसारी के बड़े भाई आज सपा में होंगे शामिल

navsatta

यूपी के इटावा में डंपर ने ऑटो में मारी टक्कर, तीन की मौत

navsatta

लखीमपुर खीरी: भारी बारिश के चलते शारदा और घाघरा नदी उफान पर, 150 गांव बाढ़ की चपेट में

navsatta

Leave a Comment