Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

निषाद पार्टी की रैली 17 को, बड़ी घोषणा कर सकते हैं गृह मंत्री अमित शाह

लखनऊ,नवसत्ता: बीजेपी के सहयोगी निषाद पार्टी की 17 दिसंबर को लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में सरकार बनाओ अधिकार पाओ सयुंक्त विशाल महारैली होने जा रही है. इस महारैली में बीजेपी की ओर से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सहकारिता मंत्री शामिल होंगे. रैली की अध्यक्षता निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार निषाद करेंगे.

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य संजय कुमार निषाद ने रैली के बाबत बताया कि गृह मंत्री अमित शाह 17 दिसंबर को निषाद पार्टी की रैली में शामिल होंगे. उनके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेता भी रैली में शामिल होंगे. निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि निषादों, मछुआ समुदाय को आरक्षण को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह घोषणा कर सकते हैं.

संजय कुमार निषाद ने कहा कि, सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से इस रैली की तैयारी में युद्धस्तर पर जुटने की बात कही गई. उन्होंने कहा कि सफल रैली के अवसर पर हम अपने समाज के लिए कुछ बड़ा कर सकते हैं.

निषाद पार्टी के नेताओं की मानें तो 17 दिसंबर को देश के गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व अन्य बीजेपी पदाधिकारियों की मौजूदगी में बड़ी घोषणा हो सकती है. यह घोषणा मछुआ आरक्षण व समाज की आर्थिक सामाजिक व राजनैतिक आरक्षण की सौगात मिल सकती है.

संबंधित पोस्ट

देशभर में 26 नवंबर से 6 दिसबंर तक ‘संविधान गौरव अभियान’ चलाएगी भाजपा

navsatta

UP Lok Sabha Election Result: रामपुर में भाजपा के घनश्याम लोधी व आजमगढ़ में निरहुआ की शानदार जीत

navsatta

पेड़-पौधों के जरिए भी विरासत का सम्मान करने को प्रतिबद्ध है:योगी सरकार

navsatta

Leave a Comment