Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्यशिक्षा

STUDENT को यूनिफॉर्म के लिए मिले सिर्फ 11 रुपए…

सुल्तानपुर,नवसत्ता: सुल्तानपुर के हयातनगर में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आयी है. यहां कक्षा 6 में पढऩे वाले एक छात्र के खाते में यूनिफॉर्म के लिए 11 रुपए भेजे गए हैं. जबकि योजना के अनुसार खाते में 1100 रुपए आने चाहिए थे. विद्यालय की प्रिसिंपल ने बताया कि मामले की जानकारी छात्र के पिता ने दी है. उच्चाधिकारियों को इस बारे में बता दिया गया है.

मामला जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के महादेवपुर गांव का है. गांव निवासी सियाराम वर्मा का बेटा आलोक पूर्व माध्यमिक विद्यालय मान सिंह यादव हयातनगर में कक्षा 6 में पढ़ता है. उसे शिक्षक द्वारा सूचना दी गई कि यूनिफॉर्म की धनराशि खाते में पहुंच गई है. इस पर एक दिसंबर को आलोक के पिता सियाराम ने बैंक में जाकर पता किया तो उसके खाते में मात्र 11 रुपए यूनिफॉर्म के लिए भेजे गए थे. अब 11 रुपए में छात्र जूता, मोजा और ड्रेस कैसे खरीदे.

छात्र के पिता ने यह जानकारी विद्यालय के शिक्षक को दी. प्रिंसिपल विद्यावती वर्मा ने बताया कि मामला जानकारी में है. प्रकरण से उच्चाधिकारियों को अगवत कराया गया है. अभिभावक की ओर से अभी तक बैंक स्टेटमेंट स्लिप प्राप्त नहीं हुई है.

संबंधित पोस्ट

महाकाल मंदिर के एक और पुजारी की कोरोना से मौत

navsatta

वृद्ध देश व समाज के स्तम्भ, उपेक्षा नही प्यार व स्नेह की जरूरत

navsatta

डॉक्टर्स डे विशेष:जानिए अपने डॉक्टर के अनसुने किस्से,मिलिए प्रयागराज के चेस्ट स्पेशलिस्ट डॉक्टर वैभव कृष्णा से

navsatta

Leave a Comment