Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

युवक ने पत्नी की हत्या कर की आत्महत्या, मंगलवार को हुआ था गृहप्रवेश

लखनऊ,नवसत्ता : लखनऊ के गोमती नगर विस्तार स्थित गंगोत्री विहार फेस दो में एक दंपती के शव संदिग्ध हालात में घर में मिले. महिला का शव जमीन पर पड़ा था. वहीं युवक का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था. मंगलवार को उनके घर पर गृहप्रवेश की पार्टी हुई थी. देर रात तक वहां काफी हलचल थी. जिसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद भी हुआ था. आशंका जताई जा रही है कि पति ने पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगा ली. पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है.

डीसीपी पूर्वी अमित कुमार आनन्द ने बताया कि गंगोत्री विहार फेस दो निवासी श्याम किशोर मिश्रा (38) व उनकी पत्नी साधना (36) का शव घर में मीले. दोनों के शवों को दरवाजा तोड़कर निकाला गया. फोरेंसिक टीम के साथ मौके का मुआयना कर साक्ष्य एकत्र किए गए हैं. साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मायके वालों का कहना है कि श्याम किशोर ने साधना की हत्या कर दी. उसके बाद फंसने के डर से फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली. साधना नए घर जाने को लेकर खुश थी. उसका आत्महत्या करना संभव ही नहीं. दूसरी तरफ श्याम किशोर के परिजनों का कहना है कि दोनों के कमरे का दरवाजा सुबह देर तक न खुलने पर पुलिस को सूचना दी गई. उन्होंने दोनों के बीच में देर रात किसी बात को लेकर विवाद की बात स्वीकार की है, लेकिन विवाद किस बात पर हुआ इसकी जानकारी होने से इंकार किया.

संबंधित पोस्ट

चकबंदी : सीएम योगी का चला चाबुक, एक दर्जन लापरवाहों पर गिरी गाज

navsatta

आगरा, अयोध्या और वाराणसी सहित 30 प्रमुख शहरों में होटल खोलेगा जापान का एचएमआई ग्रुप

navsatta

Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

navsatta

Leave a Comment