Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

कार सवार बदमाशों ने स्कूल जा रहे दो छात्रों का किया अपहरण, तलाकशुदा पति पर आरोप

महराजगंज,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के कोल्हुई क्षेत्र में कार सवार बदमाशों की खौफनाक करतूत सामने आई है. यहां दिनदहाड़े स्कूल जा रहे दो छात्रों की अपहरण कर लिया गया. जिसको लेकर पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा है. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बच्चों की मां तरन्नुम अहमद ने गोरखपुर निवासी तलाकशुदा पति सउद अहमद पर अपहरण का आरोप लगाते हुए पुलिस से गुहार लगाई है.

जानकारी के अनुसार, कोल्हुई क्षेत्र के टीपू अब्बासी का बेटा अहमद (10) व बेटी सहरा (8) क्षेत्र के मदर मरियम ग्लोबल स्कूल में कक्षा पांच व तीन में पढ़ते हैं. आज तरन्नुम के दूसरे पति समद फराज निजी वाहन से दोनों बच्चों को विद्यालय छोडऩे जा रहा था. अभी वह चंदनपुर बाईपास के करीब पहुंचा था कि चार पहिया वाहनों में सवार बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर रोक लिया.

तरन्नुम के दूसरे पति समद ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद बदमाशों ने असलहा दिखाकर कार में बैठे दोनों छात्रों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और लोटन की ओर भागने लगे. घटना को देखकर स्थानीय लोग भी दौड़े तो बदमाश मौके का फायदा उठा कर फरार हो गए. लोगों ने घटना की सूचना परिजन व पुलिस को दी.
पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई. इस संबंध में सीओ सुनील दत्त दूबे ने बताया कि प्रथम दृष्टया पति- पत्नी का विवाद आ रहा है. लेकिन घटना की जांच की जा रही है. शीघ्र घटना का अनावरण किया जाएगा. तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

संबंधित पोस्ट

जमीन घोटाले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का इस्तीफा, हुए गिरफ्तार

navsatta

कपिल सिब्बल ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव की मौजूदगी में राज्यसभा चुनाव के लिए भरा नामांकन 

navsatta

राष्ट्रपति द्रौपदी को सूरीनाम के सर्वोच्च नागरिक अवॉर्ड से सम्मानित किये जाने पर सीएम ने दी बधाई!

navsatta

Leave a Comment