Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

हलिया,मिर्जापुर,नवसत्ता: थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी नाबालिग बालिका के साथ भेड़ चराने के दौरान दुष्कर्म के आरोपी युवक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. थाना क्षेत्र के एक गांव की 11 वर्षीया बालिका बीते 31 अक्टूबर को बगल के गांव स्थित प्लांटेशन में भेड़ चराने के लिए गई थी, जहां उसे अकेली देखकर गांव निवासी नामजद युवक ने बालिका के साथ जबरन दुष्कर्म किया था.

बालिका द्वारा घर वालों को आपबीती बताए जाने पर बालिका के पिता ने युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग थी, उक्त मामले में पहले पुलिस ने भेड़ चोरी व मारपीट का मुकदमा दर्ज करते हुए लीपापोती का प्रयास किया था किंतु नवसत्ता के अंक में खबरों के प्रकाशन के बाद पुलिस ने बालिका का मेडिकल जांच कराया और बालिका के बयान के बाद आरोपी के विरुद्ध 7 नवंबर को पास्को व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी.

शनिवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह, कांस्टेबल रामजी यादव, विनोद यादव ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित मोहित कोल को थाना क्षेत्र के प्रयागराज जिले की सीमा स्थित नैड़ी पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर लिया जहां से आरोपी युवक कहीं भागने की फिराक में था कि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी के अनुसार दुष्कर्म के आरोपी मोहित कोल को मुखबिर की सूचना पर नैड़ी पेट्रोल पंप के पास से शनिवार सुबह गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

संबंधित पोस्ट

उत्तराखंड: आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान- सरकार बनी तो हर घर रोजगार, तब तक सबको 5000

navsatta

भाजपा को जीत की हैट्रिक बनाने से कोई नहीं रोक सकता: रक्षा मंत्री

navsatta

योगी मंत्रिमंडल में आधा दर्जन मंत्री हो सकते हैं शामिल

navsatta

Leave a Comment