Navsatta
अपराधखास खबर

चक्रधरपुर में 1 परिवार के 3 लोगों की हत्या कर दफनाया शव, 4 गिरफ्तार

राची, नवसत्ता: झारखंड के चाईबासा जिले के बंदगांव थाना क्षेत्र के पोडेंगेर गांव में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की हत्या (MURDER)  कर कोयल कारो नदी घाट में दफना देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. चक्रधरपुर अनुमंडल के बंदगांव थाना अंतर्गत पोडेंगेर गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर कोयल कारो नदी घाट पर शवों दफना दिया गया था. बंदगांव पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तीनों शवों को बरामद किया. तीनों शवों को देर शाम को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर लाया गया. पुलिस ने हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार पोडेंगेर गांव निवासी 48 वर्षीय सालेम डांगा, उसकी पत्नी 40 वर्षीय बेलानी डांगा और छोटी पुत्री 13 वर्षीय राहिल डांगा हत्या गांव के ही नौ लोगों ने आपसी विवाद में चाकू से गला रेत कर कर दी थी. घर में चूल्हे पर भात बनाने वाला हंडी चढ़ा हुआ था और परिवार के तीन सदस्य गायब थे.

वहीं बंदगांव पुलिस ने लापता होने की सूचना मिलने पर तीनों की खोजबीन व पूछताछ पुलिस ने करना शुरू किया. तब गांव के ही माक्र्स डांगा को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने हत्या करने की बात कबूल करते हुए कहा कि तीनों को दफना दिया गया है. बंदगांव पुलिस ने कोयल कारो नदी घाट से तीनों की लाश बरामद किया था। इस मामले में बंदगांव पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि पांच लोग फरार हैं। सभी की गिरफ्तारी आरोपी माक्र्स डांगा के बयान पर हुई है.

मृतक के भगीना दामाद अगस्तीन होरो ने बताया कि मृतक सालेम डांगा की तीन पुत्री है. दो पुत्री 18 वर्षीय बसंती डांगा और 15 वर्षीय सुसाना डांगा है. दोनों अपने मौसी घर में थी. इस कारण उनकी जान बच गई. इस संबंध में चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खालखो ने बताया कि पोडेंगेर गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या आपसी रंजिश के कारण हुई है. अभी पूर्ण रूप से खुलासा नहीं हुआ है. जल्द कर लिया जाएगा.

संबंधित पोस्ट

छह जिलों से अयोध्या धाम के लिए शुरू होगी हेलीकॉप्टर सेवा, योगी सरकार ने तय किया किराया

navsatta

न्यूजीलैंड में ‘आतंकी’ हमला, सुपर मार्केट में लोगों को मारा चाकू

navsatta

बैंक धोखाधड़ी मामले में मुंबई,दिल्ली, गुरुग्राम में सीबीआई के छापे

navsatta

Leave a Comment