Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा में

पुलिस हिरासत में युवक की मौत : पीड़ित परिवार से मिलने कासगंज जाएंगी PRIYANKA

PRIYANKA

लखनऊ, नवसत्ता: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (PRIYANKA) ने गुरुवार को अपने लखनऊ दौरे का कार्यक्रम रद्द कर दिया है. प्रियंका गांधी अब कासगंज जाएंगी और उस पीड़ित परिवार से मिलेंगी जिस घर के युवक की मौत पुलिस हिरासत में हुई.

बता दें कि सदर कोतवाली में पुलिस हिरासत में एक युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद से सियासत गरमा गई है. परिजनों का आरोप है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि पुलिस के द्वारा की गई हत्या है. इसके बाद कांग्रेस के कई नेता बुधवार पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। पहले तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया, लेकिन बाद में चार लोगों को जाने की अनुमति दी गई. लेकिन पीड़ित परिवार ने किसी से भी मिलने से इनकार कर दिया। अब प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से आज मिलेंगी और उनका दुख दर्द बांटेंगी।

गौरतलब है कि यूपी में अपनी खोई जमीन तलाश रही प्रियंका गांधी लगातार सक्रिय है. चाहे वह सोनभद्र के उम्भा नरसंहार का मामला हो, हाथरस कांड हो, आगरा या फिर लखीमपुर खीरी, प्रियंका गांधी लगातार पीड़ित परिवारों से मिलकर उनके प्रति संवेदना व्यक्त करती रही है. इसी क्रम में एक बार फिर वे लखनऊ का दौरा रद्द कर कासगंज जा रही हैं.

https://navsatta.com/

संबंधित पोस्ट

लाल किले की प्राचीर से पीएम मोदी ने दिखायी नये भारत की सुंदर तस्वीर

navsatta

गांधीजी के भाईचारे के आदर्श को जीवन में उतारे : जिलाधिकारी

navsatta

दिल्ली मेयर का चुनाव आज: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद साफ हुआ रास्ता

navsatta

Leave a Comment