Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

भाजपा ने बुलाई ‘महाबैठक’, पीएम मोदी समेत कई कैबिनेट मंत्री होंगे शामिल

नई दिल्ली,नवसत्ता : दिल्ली के एनडीएमसी कंवेंशन सेंटर में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होने वाली है. आगामी चुनावों से ठीक पहले हो रही इस महाबैठक को काफी अहम माना जा रहा है. सियासी हलकों में चर्चा है कि इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी की रणनीति पर विस्तार से चर्चा होगी. जानकारी के मुताबिक, यह बैठक 7 नवंबर को सुबह 9.30 बजे से शुरू होकर शाम 4.30 बजे तक चलेगी. बीजेपी की इस एक दिवसीय नेशनल एक्सक्यूटिव मीटिंग की शुरुआत पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के भाषण से होगी और समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से होगा.

इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के लगभग 300 नेता मौजूद रहेंगे. जबकि बैठक में सभी राज्यों से प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी के प्रदेश कार्यालय से सामूहिक रूप से जुड़ेंगे. कुलमिलाकर बैठक का फॉर्मेट ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों रहने वाला है. जानकारों का मानना है कि एक ही प्रस्ताव में किसानों के मुद्दे, कोरोना के विरुद्ध पार्टी व सरकार की लड़ाई और मौजूदा आर्थिक मुद्दों जैसे तमाम मुद्दों को शामिल किया जाएगा. इसके अलावा पार्टी के विस्तार के आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा होगी.

बैठक का मुख्य एजेंडा चुनावी तैयारी पर चर्चा है. इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष का अभिभाषण होगा, जिसके बाद आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी. साथ ही एक प्रस्ताव भी लाया जाएगा जिसमें तमाम राजनीतिक मुद्दे, आर्थिक और विदेश नीति के मुद्दे शामिल होंगे. इसी प्रस्ताव में सभी तात्कालिक विषयों को शामिल किया जाएगा. बता दें कि दिल्ली के एनडीएमसी कंवेंशन सेंटर में राष्ट्रीय पदाधिकारी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य केंद्रीय मंत्री भाग लेंगे. साथ ही दिल्ली प्रदेश के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी बैठक में शिरकत करेंगे.

संबंधित पोस्ट

पीएम की भतीजी बन लोगों को लगा रही चूना

navsatta

जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार का खेल, जौहरी के बाद आकाश जैन भी निलंबित

navsatta

Maharashtra: संकट में उद्धव सरकार, शिवसेना के दो दर्जन विधायक कर सकते हैं बगावत

navsatta

Leave a Comment