Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचार

पीएम की भतीजी बन लोगों को लगा रही चूना

वाराणसी, नवसत्ताः वाराणसी से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिस मामले में एक महिला ने पीएम मोदी की भतीजी बन कर आर्मी के ऑफिसर  से लाखो रूपय ठग लिये और रफूचक्कर हो गई। जिसके बाद ऑफिसर ने मामले को लेकर कैंट थाने में शिकायत की है।

आपको बता दे कि यह बेहद चैकाने वाला मामला कही और का नही ब्लकि पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है। जहां एक महिला ने नरेंद्र मोदी की भतीजी बनकर रिटायर्ड कर्नल को स्टॉक मार्केट में निवेश और लाखों का प्रॉफिट का झांसा देकर 21 लाख रुपए ठग लिए। रिटायर्ड कर्नल के खाते में 21 लाख रुपए ट्रांसफर करवा लिए। इसके अलावा अन्य मदों में भी खर्च कराए। रिटायर्ड कर्नल की शिकायत पर पुलिस ने जांच की और बताया कि वेरोनिका नाम की पीएम की कोई भतीजी नहीं है।

वहीं मामले को लेकर काशी के नदेसर में रहने वाले रिटायर्ड कर्नल उपेंद्र राघव ने बताया कि साल 2022 में मेरे पड़ोसी रमेश शर्मा और बलिया की कोमल पांडेय ने एक महिला से मुलाकात कराई। उसने अपना नाम वेरोनिका बताया। उसने खुद को पीएम मोदी की भतीजी बताया। भरोसा जीतने के लिए कुछ फोटोग्राफ भी दिखाए, जिसमें वो पीएम के साथ थीं। जिसके बाद उसने बताया कि मैं राजस्थान के जयपुर से वाराणसी, में निवेश के बारे में चर्चा करने आई हूं। निवेश के बारे में चर्चा करते हुए उसने बताया कि स्टॉक मार्केट में कम पैसा लगाकर लाखों का मुनाफा कमाया जा सकता है। जिसके बाद उपेंद्र के अकाउंट से उसने 21 लाख रुपए ट्रांसफर करवां लिए।

इसके बाद स्टाक मार्केट गिरने के फेक रिकार्ड भी भेज दिए। रिटायर्ड कर्नल ने धनराशि मांगी तो टालमटोल शुरू कर दिया। कई महीने बीत जाने के बाद भी रुपए नहीं लौटाए तो उपेंद्र को एहसास हुआ कि वो ठगी का शिकार हो गया है। तब पीड़ित ने वाराणसी के कैंट थाने में घटना की जानकारी देकर आरोपियों पर केस दर्ज कराया।

तो जांच में पता चला कि ये बैंक खाता राजस्थान में एक बैंक का है। जिसके बाद से उसका मोबाइल नंबर ट्रेस किया जा रहे हैं, लेकिन फोन बंद है। बता दे कि पुलिस ने वेरोनिका और कैंट इलाके में रहने वाले रमेश के खिलाफ ठगी का मुकदमा दर्ज कर लिया। अब पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है। हालांकि सभी के मोबाइल नंबर बंद जा रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

मिठाई बेचने और बनाने वालों के दोनों हाथ में लड्डू

navsatta

मूसेवाला पहुंचे राहुल, सिद्धू के परिजनों को दी सांत्वना

navsatta

नारी सशक्तिकरण की आवाज़ बुलंद करती भोजपुरी फिल्म ‘प्रेम तपस्या’ 

navsatta

Leave a Comment