Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, 4 महिलाओं की मौत, 19 घायल

वाराणसी,नवसत्ता : वाराणसी के डाफी क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया. एनएच-दो पर सत्कार होटल के समीप मजदूरों से भरी पिकअप पलट गई. हादसे में पिकअप सवार चार महिलाओं की मौत हो गई. जबकि 19 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पिकअप पर कुल नौ परिवारों के 25 लोग सवार थे.

सभी लोग दिवाली पर्व मनाने के लिए बरेली से बिहार के दाउद नगर (औरंगाबाद) जा रहे थे. सभी रोजी-रोटी के लिए बरेली रहते थे. दिवाली और छठ पर्व मनाने के लिए किराए के पिकअप से अपने घर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने के कारण पिकअप डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई.

चीख-पुकार मची तो आसपास के लोग और राहगीर वहां पहुंच गए. दुर्घटनाग्रस्त पिकअप में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची लंका थाने की पुलिस ने घायलों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भिजवाया. जहां चिकित्सकों ने चार महिलाओं को मृत घोषित कर दिया. जबकि 19 घायलों का उपचार जारी है. चार लोगों की हालत गंभीर है. घायलों में कई बच्चे भी शामिल हैं. मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका है. इधर, हादसे की वजह से डाफी में एनएच की एक एक लेन पर जाम की स्थिति हो गई.

मौके पर मौजूद पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप को क्रेन की मदद से हटवा कर आवागमन शुरू कराया. हादसे के शिकार लोगों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में काफी गहमागहमी है. पुलिस के कई उच्चाधिकारी अस्पताल पहुंचे हैं. पुलिस के मुताबिक, मृतकों में लीलावती (20 वर्ष), रूपा (17 वर्ष), अंजू (22 वर्ष) और कौशल्या (22 वर्ष) शामिल हैं। वहीं, घायलों में बच्चों सहित कुल 19 लोग हैं। घायलों की पहचान औरंगाबाद जिले के दाउद नगर क्षेत्र निवासी सुदामा , किरण देवी, ममता, पूजा, दुलारी देवी, राहुल, सत्यम, सलोनी, सनिक्षा, अनिता, दीपा, सावित्री, रवि, विनोद प्रसाद, नीलू, छोटी, संतोष, कल्लू प्रसाद और अन्य है.

संबंधित पोस्ट

बिटकॉइन को करंसी का दर्जा देने का कोई प्रस्ताव नहीं, क्रिप्टोकरंसी को लेकर सरकार ने स्पष्ट किया अपना रूख

navsatta

पाकिस्तान में मिसाइल गिरने की घटना पर संसद में बोले राजनाथ सिंह, उच्चस्तरीय जांच के दिए गए आदेश

navsatta

महंगाई को लेकर विपक्ष का हल्ला बोल, राहुल गांधी समेत विपक्षी सांसदों ने संसद परिसर में किया प्रदर्शन

navsatta

Leave a Comment