Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेशराजनीतिराज्य

टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस ने थामा टीएमसी का दामन

कोलकाता,नवसत्ता : देश के स्टार टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस (Leander Paes) आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए. गोवा में ममता बनर्जी की उपस्थिति में पेस ने टीएमसी का हाथ थामा. बता दें तृणमूल कांग्रेस आगामी गोवा चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेगी. ऐसे में राज्य के कई नेता और अन्य लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं. बीते दिनों राज्य के पूर्व सीएम रहे कांग्रेस नेता लुईजिन्हो फलेरियो टीएमसी में शामिल हुए थे.

ममता बनर्जी ने कहा कि टेनिस स्टार लिएंडर पेस उनके छोटे भाई जैसे हैं. ममता ने कहा, ‘यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि लिएंडर पेस टीएमसी में शामिल हो गए हैं. मैं बहुत खुश हूं. वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं. मैं उन्हें तब से जानती हूं जब मैं युवा मंत्री थी और वह बहुत छोटे थे.’
टीएमसी 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गोवा में अपनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश कर रही है. ममता बनर्जी एक दिन पहले ही यानी गुरुवार शाम को गोवा पहुंचीं. जिसके बाद टीएमसी ने बीजेपी के गढ़ में पैठ बनाने की उम्मीद के साथ चुनावी राज्य में प्रचार किया. इससे पहले शुक्रवार को अभिनेता और कार्यकर्ता नफीसा अली भी गोवा में इसी कार्यक्रम में टीएमसी में शामिल हुईं.

संबंधित पोस्ट

जमीन घोटाले में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का इस्तीफा, हुए गिरफ्तार

navsatta

श्रीलंका के अस्पतालों में 160 महत्वपूर्ण दवाओं की कमी

navsatta

गर्मियों में वन व जंगलों में आग लगने की न हो घटनाएं, योगी सरकार अभी से मुस्तैद

navsatta

Leave a Comment