Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेशराजनीतिराज्य

टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस ने थामा टीएमसी का दामन

कोलकाता,नवसत्ता : देश के स्टार टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस (Leander Paes) आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए. गोवा में ममता बनर्जी की उपस्थिति में पेस ने टीएमसी का हाथ थामा. बता दें तृणमूल कांग्रेस आगामी गोवा चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारेगी. ऐसे में राज्य के कई नेता और अन्य लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं. बीते दिनों राज्य के पूर्व सीएम रहे कांग्रेस नेता लुईजिन्हो फलेरियो टीएमसी में शामिल हुए थे.

ममता बनर्जी ने कहा कि टेनिस स्टार लिएंडर पेस उनके छोटे भाई जैसे हैं. ममता ने कहा, ‘यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि लिएंडर पेस टीएमसी में शामिल हो गए हैं. मैं बहुत खुश हूं. वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं. मैं उन्हें तब से जानती हूं जब मैं युवा मंत्री थी और वह बहुत छोटे थे.’
टीएमसी 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गोवा में अपनी पकड़ मजबूत बनाने की कोशिश कर रही है. ममता बनर्जी एक दिन पहले ही यानी गुरुवार शाम को गोवा पहुंचीं. जिसके बाद टीएमसी ने बीजेपी के गढ़ में पैठ बनाने की उम्मीद के साथ चुनावी राज्य में प्रचार किया. इससे पहले शुक्रवार को अभिनेता और कार्यकर्ता नफीसा अली भी गोवा में इसी कार्यक्रम में टीएमसी में शामिल हुईं.

संबंधित पोस्ट

रायबरेली के सीएचसी सलोन में कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट बनाने के नाम घूस लेने का वीडियो वायरल

navsatta

प्रदूषण पर केंद्र और दिल्ली सरकार को सुप्रीम कोर्ट की चेतावनी- 24 घंटे में उठाएं कदम वरना कोर्ट देगा आदेश

navsatta

आजमगढ़ के विकास के लिए सीएम योगी से मिले राजपाल यादव और निरहुआ

navsatta

Leave a Comment