Navsatta
खास खबरचर्चा मेंचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

लखनऊ पहुंचे अमित शाह ने विपक्षी दलों को बताया बरसाती मेंढक

Amit Shah dare to Akhilesh yadav

लखनऊ,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने मेगा सदस्यता अभियान की शुरुआत की. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah)  ने आज लखनऊ में मेरा परिवार-भाजपा परिवार की शुरूआत करने के साथ ही विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि पिछली सरकार के मुख्यमंत्री ने सिर्फ अपने लिए, अपने परिवार और अपनी जाति के लिए किया. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बारिश के बाद मेढ़क पानी से बाहर आ जाते हैं. वैसे ही कुछ नेता अब चुनाव के मौसम को देखते हुए बाहर निकलने लगे हैं.

अमित शाह ने साधा अखिलेश पर निशाना, कहा-स्वयं, परिवार व जाति का किया विकास
अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं उनसे जवाब मांगना चाहता हूं पिछले पांच साल में आप विदेश कितने दिन रहे. यूपी में कोरोना और बाढ़ आयी और उस वक्त वो कहां थे. उन्होंने कहा कि उन्हें स्वयं और परिवार और जाति के लिए के विकास के लिए काम किया है. किसी अन्य के लिए कुछ नहीं किया है.

Amit Shah Dare Akhilesh yadav

उन्होंने कहा कि अखिलेश एंड कंपनी 2014 से पहले बीजेपी पर तंज कसते हुए कहते थे कि बीजेपी राम मंदिर बनाने का दावा करती है. लेकिन तिथि नहीं बताती है. लेकिन अब तिथि भी बता दी है और अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण भी शुरू हो गया है. उन्होंने कहा कि मंदिर की नींव डाल दी गई है. लेकिन आप पांच हजार रुपये भी देने से चूक गए हैं. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने निहत्थे राम भक्तों को भूनने का काम किया, वह अब राम के नाम पर वोट मांगने जा रहे हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्य की सराहना

अमित शाह ने सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्य की सराहना करते हुए कहा, यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ ने जो सरकार चलाई है, वह समाज के सभी वर्गों के लिए काम कर रही है और ये सरकार गरीबों की सरकार है. यूपी में योगी आदित्यनाथ ने जो सरकार चलाई है वह गरीब के लिए है. उन्होंने कहा कि 2017 के बाद यूपी में परिवर्तन आया है. जबकि उससे पहले सरकारें परिवार के लिए चलती थी.

उन्होंने कहा कि 2017 के बाद राज्य में ये बदलाव आया है और राज्य में जनता का सरकार है. अमित शाह ने काह कि राज्य में चुनाव आ गए हैं और कुछ लोगों ने अपने नए कपड़े सिलवा लिए हैं क्योंकि चुनाव आ गए हैं और अभी तक वह घरों में बैठे थे.

योगी सरकार ने किए 90 फीसदी वादे पूरे
अमित शाह ने कहा कि राज्य में जो वादे बीजेपी सरकार ने जनता से 2017 के चुनाव के वक्त किए थे. उसमें से 90 फीसदी से ज्यादा वादों को योगी सरकार ने पूरा किया है. इसके लिए मैने ही घोषणा पत्र जारी किया था. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के दो महीने बचे हैं और राज्य सरकार अगले दो महीने में अपने 100 फीसदी वादे पूरे कर देगी.

यूपी में गायब हो गए हैं माफिया
अमित शाह ने कहा कि राज्य में 2017 से पहले माफिया दिखाई देते थे. हर जिले में एक दो माफिया थे. लेकिन योगी सरकार बनने के बाद राज्य से माफिया गायब हो गए हैं और अब खोजने से भी माफिया नहीं मिलते हैं. Amit shah ने कहा कि कैराना में हिंदुओं का पलायन हुआ और लखनऊ की सरकारों की नींद नहीं टूटी. लेकिन अब राज्य में पलायन करने वाले ही पलायन कर गए हैं.आज राज्य में 16 साल की बच्ची भी सड़कों में निकल सकती है. जबकि पहले घरों से बाहर निकलने में डर लगती थी. ये बदलाव सिर्फ बीजेपी की सरकार में देखने को मिला है.

हर घर के बाहर होना चाहिए ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ का स्टीकर
Amit Shah ने कहा कि राज्य में सदस्यता अभियान 29 अक्टूबर से 31 दिसंबर तक चलेगा और इस दौरान राज्य के घर के बाहर मेरा परिवार-भाजपा परिवार का स्टीकर होना चाहिए. उन्होंने कहा कि राज्य में 53 फीसदी युवा है और इसलिए कार्यकर्ता युवाओं को अपने साथ जोड़े. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता समाज के हर वर्ग को अपने साथ जोड़े.

https://navsatta.com/

संबंधित पोस्ट

नायडू ने दी नववर्ष की शुभकामनायें

navsatta

शिवगढ़ में सफाईकर्मियों का कार्य बहिष्कार तीसरे दिन भी जारी,क्षेत्रीय विधायक से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन

navsatta

‘पॉकेट मनी-एचीव द गोल’ की शूटिंग कंप्लीट

navsatta

Leave a Comment