Navsatta
ऑफ बीटखास खबरदेशमनोरंजन

SANDESH-NIKITA की वेब सीरीज “स्कार” की शूटिंग पूरी

sandesh gour nikita in scar

मुंबई,नवसत्ता: बॉलीवुड वेबसीरीज “स्कार” में फ़िल्म और टी.वी. एक्टर संदेश गौर का जलवा देखने को मिलेगा. अभिनेता संदेश गौर हिंदी फिल्म “मीराधा”, मराठी फिल्म “झिंग प्रेमाची” और “भला मानुष” में बतौर मुख्य अभिनेता व अनेकों टीवी धारावाहिक, शार्ट फिल्म, म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज में अपनी अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके है. लाखों लोगों की पसंद बना संदेश गौर का म्यूजिक वीडियो “रूठे चाहे रब” और आने वाले म्यूजिक वीडियो “वे सजना आजा”, वेब सीरीज “बेरोज़गार बलमा”, “बाबा जी की बूटी”, “ब्लकमेल”, “कहानी घर घर की”, “लव फॉर प्रोमोशन” इत्यादी की सह-कलाकार मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री निकिता भिक्ता इस वेब सिरीज़ “स्कार” में अभिनेता संदेश गौर के साथ नज़र आएँगी.

web series scar shootingscar web series nikita

कुल्फी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बैनर तले बन रही वेब सीरीज “स्कार” का 20 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली गयी है. शूटिंग मुंबई के आसपास और पालघर में किया गया.
इस सीरिज की शूटिंग में फ़िल्म और टी.वी. एक्टर संदेश गौर, मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री निकिता भिक्ता, रोमी सिद्दीकी, टिया सिंह, अनुष्का सिंह, अर्जून पाण्डेय, चेतलाल पंडित, साहिल खान, सूरज, संजू, तारकेश्वर और कई कलाकारों ने भाग लिया. वेब सीरिज सस्पेंस और थ्रिलर है, जिसे बड़े ओटीटी प्लेटफोर्म में रिलीज किया जाएगा.

sandesh gour nikita

आपको बता दे कि इस वेब सिरीज़ “स्कार” का मुहर्त गणेश चतुर्थी गणेशोत्सव पर किया गया था और नवरात्रि तक शूटिंग पूरी कर ली गयी. शूटिंग में प्रवीण पाटिल, चार्टर्ड एकाउंटेंट (सी.ए.) अनिल परमार और साहिल खान का अहम योगदान रहा.

वेब सीरिज की कहानी एक लड़के और 3 लड़कियों की है. सीरिज में अच्छे मनोरंजन के साथ रहस्य और थ्रिलर भी है. दर्शकों के जरूरत के अनुसार सबकुछ इस वेब सीरिज में मौजूद है. पालघर की हसीन वादियों और जंगल मे भी शूटिंग की गयी है.

वेब सीरिज में कैमरामैन से फिल्म निर्देशक बने विष्णु साहू इसके निर्देशक है. कैमरा राशिद इक़बाल, सहायक निर्देशक के रूप में साजन वर्मा “संजय” तथा शुभम सरकार हैं. एक्शन निर्देशक आशीष श्रीवास्तव तथा लेखिका अनुका सिंह है. शूटिंग की समाप्ति के पश्चात ही वेब सिरीज़ का पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया गया है. जल्द ही यह वेब सिरीज़ “स्कार” ओटीटी पर उपलब्ध होगी.

 

 

https://navsatta.com/

संबंधित पोस्ट

आदर्श शिक्षक पं. राधेश्याम तिवारी के निधन पर शोक

navsatta

केरल में प्रारंभिक रूझानों में एलडीफ की बढ़त

navsatta

वेतन रोके जाने पर भड़के सफाई कर्मचारियों ने एडीओ पंचायत के खिलाफ की नारेबाजी, एडीओ पंचायत पर लगाया पैसे लेने एवं शोषण करने काआरोप l

navsatta

Leave a Comment