Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशराजनीतिराज्य

एनसीबी पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- पूरी दुनिया में केवल महाराष्ट्र में ही गांजा पकड़ा जाता है

मुंबई,नवसत्ता : क्रूज शिप ड्रग केस को लेकर आर्यन खान पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई जारी है. इस बीच महाराष्ट्र का नाम बदनाम होने से नाराज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बयान आया है. उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसा लगता है कि पूरी दुनिया में केवल महाराष्ट्र में ही गांजा पकड़ा जाता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आप यहां पर चिमटी भर गांजा सुंघने वालों को माफिया कहते हैं. किसी एक सेलिब्रिटी को पकड़कर उसके साथ फोटो खींचते हैं और ढोल बजाते हैं. हमारी पुलिस ने 150 करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद किए हैं. आप चिमटी भर गांजा सुंघते रहो. हमारी पुलिस अपना काम कर रही है.

विदित है कि अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज शिप में कथित तौर पर रेव पार्टी करने के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया था. आर्यन खान की जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर को सुनवाई होगी. एनसीबी की इस कार्रवाई को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने नाराजगी व्यक्त की है.

उन्होंने कहा, मैं फिर से बता रहा हूं कि हमारी संस्कृति आंगन में तुलसी लगाने की है, लेकिन दुनिया को ऐसा दिखाने की कोशिश चल रही है कि अब यहां पर तुलसी की जगह गांजा लगाया जा रहा हो. ऐसा जान बूझकर करने की कोशिश की जा रही है. ऐसा नहीं है कि गांजा सिर्फ महाराष्ट्र में ही बरामद किया जा रहा है. सुना है मुंद्रा बंदरगाह पर करोड़ों का ड्रग्स मिला. आखिर कहां पर है ये मुंद्रा? गुजरात. सही है? ऐसा नहीं है कि हमारी पुलिस कुछ नहीं कर रही.

एनसीबी ने 3 अक्टूबर को एक क्रूज पर ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए 23 साल के आर्यन खान के साथ सात अन्य लोगों को हिरासम में लिया था. एनसीबी ने दावा किया है कि आर्यन खान ड्रग्स लेते हैं हालांकि उनके पास से जांच टीम को ड्रग्स बरामद नहीं हुई है.

संबंधित पोस्ट

दिल्ली में पानी संकट, वाटर ट्रीटमेंट प्लांटों की क्षमता 40 से 50 फीसदी घटी

navsatta

हमें सख्ती पर मजबूर नही करे केंद्र सरकार : सुप्रीम कोर्ट 

navsatta

PM Modi एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे, पार्वती कुंड में पूजा-अर्चना की

navsatta

Leave a Comment