Navsatta
खास खबरदेशराजनीतिराज्य

पंजाब सरकार में कैबिनेट विस्तार का ऐलान जल्द, कल हो सकता है शपथ ग्रहण

चंडीगढ़,नवसत्ता : पंजाब सरकार में कैबिनेट विस्तार का ऐलान जल्द ही हो सकता है. बताया जा रहा है कि मुख्मयंत्री चरणजीत सिंह चन्नी राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मिलने पहुंचे हैं. कल नए मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह हो सकता है.

सूत्रों ने बताया है कि चन्नी कैबिनेट के लिए मंत्रियों के नामों की सूची तैयार हो चुकी है. सीएम चन्नी कुछ ही समय पहले दिल्ली में पार्टी आलाकमान के साथ बैठक करके वापस लौटे हैं. राहुल गांधी के आवास से निकलते हुए उनकी तस्वीरें भी सामने आई थीं. रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों का कहना है कि नए मंत्रिमंडल में सात नए चेहरों को शामिल किया जा सकता है.

बता दें कि पिछले कई दिनों से मंत्रिमंडल के विस्तार के लिए राजधानी दिल्ली में बड़ी बैठकें जारी थी. सीएम चन्नी ने भी इस दौरान कई बार दिल्ली का दौरा किया. नए मंत्रियों के नामों के संबंध में हुई चर्चाओं में राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, राजकुमार वेरका, संगत सिंह गिलजिया, अमरिंदर सिंह राजा और कुलजीत नागरा के साथ परगट सिंह, गुरकीरत कोटली, राणा गुरजीत कैबिनेट का नया चेहरा होंगे. वहीं पुराने मंत्रियों में ब्रह्म महिंद्रा, मनप्रीत बादल, त्रिपत रजिंदर बाजवा, सुखविंदर सिंह सरकारिया, अरुणा चौधरी, रजिया सुल्तान, विजेंद्र सिंगला और भारत भूषण आशु का नाम शामिल है, जिन्हें मंत्रिमंडल में बनाए रखा जा सकता है.

संबंधित पोस्ट

जनता की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करके न हो कोई भी आयोजन : सीएम योगी

navsatta

अब किसान लाल किला नहीं संसद भवन जाएगा: राकेश टिकैत

navsatta

सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

navsatta

Leave a Comment