Navsatta
खास खबरदेशराजनीतिराज्य

केंद्र ने किया ऐसा विकास, खत्म हो गया रविवार-सोमवार का फर्क: राहुल गांधी

नई दिल्ली,नवसत्ता : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेरोजगारी और नौकरियों पर संकट को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा सरकार का विकास ऐसा कि रविवार-सोमवार का फर्क ही खत्म कर दिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, जब नौकरियां ही नहीं हैं तो क्या रविवार, क्या सोमवार।

गांधी ने ट्विटर पर अमेरिका की प्रमुख वाहन विनिर्माता कंपनी फोर्ड द्वारा भारत में कारों का उत्पादन बंद करने की घोषणा संबंधी एक मीडिया रिपोर्ट को टैग किया, जिसमें उद्योग के अंदरूनी सूत्र के हवाले से कहा गया है कि 4,000 से अधिक छोटी फर्में बंद हो सकती हैं।

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने सात साल में सब कुछ बेच दिया जो कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकारों ने 70 साल में बनाया था।
वहीं कांग्रेस से संबद्ध नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुंबई आतंकी हमलों के समय प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को एक कमजोर प्रधानमंत्री करार दिया गया था, लेकिन मीडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पुलवामा हमले के समय सवाल तक नहीं किया।

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस हमेशा देश को खड़ा करने वाला स्तंभ रही है और 70 साल की हमारी सारी मेहनत भाजपा ने केवल सात वर्षों में बेच दी। जब मुंबई पर हमला हुआ था, तो मनमोहन सिंह को मीडिया ने एक कमजोर प्रधानमंत्री कहा था। पुलवामा हमले के वक्त मीडिया ने सवाल भी नहीं उठाए। उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौरान कड़ी मेहनत करने के लिए एनएसयूआई के सदस्यों की प्रशंसा की।

संबंधित पोस्ट

अभिनेत्री आरती मिश्रा की “आइसक्रीम” मूवी से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

navsatta

सीएम योगी ने गोरखपुर में जनता दर्शन कार्यक्रम में सुनीं समस्याएं

navsatta

विधायक मनोज पांडेय भाजपा में शामिल, अमित शाह ने दिलाई सदस्यता

navsatta

Leave a Comment