Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

प्रबुद्ध वर्ग विचार सम्मेलन के समापन को मायावती ने किया सम्बोधित कहा- हमने ब्राह्मणों को हमेशा उचित प्रतिनिधित्व दिया

mayawati

लखनऊ,नवसत्ता : यूपी चुनाव में ब्राह्मण वोटरों को साधने के लिए चलाए जा रहे ब्राह्मण सम्मेलन के पहले चरण के समापन पर आज मायावती ने लखनऊ में पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमने ब्राह्मणों को हमेशा उचित प्रतिनिधित्व दिया। जिसके चलते बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन को अपार सफलता मिली है। जो कि दिखाता है कि ब्राह्मण समाज भी मानता है कि उनका सम्मान बसपा सरकार में ही सुरक्षित है।

उन्होंने कहा कि बसपा ने न तो कभी हवाहवाई वादे किए और न ही किसी समुदाय को प्रलोभन दिया है। हमने हमेशा ही सभी समुदायों के विकास व कल्याण के लिए काम किया है। बसपा ने कभी भी किसी से भेदभाव की राजनीति नहीं की है। हम प्रबुद्घ वर्ग की मदद से बसपा की सरकार बनाएंगे।

मायावती ने इसी सम्मेलन के जरिए चुनावी शंखनाद कर दिया है। बता दें कि लखनऊ में आयोजित समापन सम्मेलन में सभी 75 जिलों के सम्मेलन कोऑर्डिनेटरों को उनकी टीम के साथ बुलाया गया है। ये सम्मेलन चरण वार सभी जिलों में आयोजित किए गए हैं।

23 जुलाई से शुरू हुए इस चरण का 45 दिन बाद समापन हो रहा है। साथ ही चुनाव करीब है ऐसे में सियासी दलों को जातियों को अपने साथ जोडऩा मजबूरी है और इसीलिए सियासी दलों को प्रबुद्ध भी याद आ रहे हैं, पिछड़ा भी याद आ रहे हैं, अल्पसंख्यक भी याद आ रहे हैं। लेकिन जनता सब जानती है और इन सम्मेलनों का उसके ऊपर कितना असर पड़ता है यह चुनाव परिणाम के बाद साफ होगा।

संबंधित पोस्ट

68 साल बाद फिर टाटा ग्रुप की होगी एयर इंडिया

navsatta

सभी पात्र लाभार्थियों के बनाए जाएं आयुष्मान कार्ड: डीएम

navsatta

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा द्वारा पत्रकारों के साथ बदसलूकी करने के विरोध में जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

navsatta

Leave a Comment