Navsatta
खास खबरचर्चा में

पूर्व मंत्री व सपा विधायक मनोज पाण्डेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज,मोदी के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

रायबरेली,नवसत्ताः पूर्व कैबिनेट मंत्री व ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडेय के बिगड़े बोल वाले वायरल वीडियो पर आज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि विधायक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। उधर विधायक का कहना है कि वो टिप्पणी उन्होंने नीरव मादी के खिलाफ की थी।
विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के साथ ही राजनीति भी तेज हो गई है। कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे अशोक मौर्य ने कहा है कि पीएम मोदी को अपशब्द कहने पर मनोज पांडेय को माफी मांगनी चाहिये। माफी मांगें मनोज पांडेय,मनोज पांडेय ने भी जारी की सफाई,कहा मैं पीएम मोदी नहीं नीरव मोदी के लिए कह रहा था।

गौरतलब है कि अपने क्षेत्र के कैथवल गांव में बैठक के दौरान कल विधायक ने मोदी के साथ-साथ ग्राम प्रधान व कार्यकर्ताओं को अभद्र भाषाओं से नवाजा। विधायक ने जनता को भी महामूर्ख बोल दिया। विधायक के इस बिगड़े बोल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद आज विधायक मनोज कुमार पाण्डेय ने वीडियो जारी कर सफाई दी कि जिस मीटिंग का हवाला देकर राजनैतिक विरोधी उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं,तमाम प्रपंच रचकर बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं,उन्हें यह दिखाई नहीं पड़ता कि कितने पारिवारिक वातावरण में बातचीत चल रही है, राजनैतिक विरोधियों ने वीडियो को काटकर,तोड़- मरोड़ अर्थ का अनर्थ करके जो साजिश रची है,क्षेत्र की जनता इसका जवाब 2022 में देकर विरोधियों को उनकी औकात बताएगी। उन्होंने कहा कि मैने जो टिप्पणी की है वह नीरव मोदी के लिए थी।

विधायक की इस सफाई के बाद भी पुलिस ने आज शिवगढ़ के नेरथुवा गांव निवासी दिलीप कुमार की शिकायत पर विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

संबंधित पोस्ट

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह को मिली मानद डिग्री

navsatta

पुलिस कस्टडी में सफाईकर्मी की मौत, छावनी में तब्दील हुआ थाना

navsatta

UP भवन में यौन उत्पीड़न मामला: आरोपी राज्यवर्धन सिंह परमार उज्जैन से गिरफ्तार

navsatta

Leave a Comment