Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशराजनीतिराज्य

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे गिरफ्तार

रत्नागिरि सेशन कोर्ट ने ठुकरा दी अग्रिम जमानत की अर्जी

नई दिल्ली,नवसत्ता : केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही रत्नागिरि सेशन कोर्ट ने जमानत अर्जी ठुकरा दी। नारायण राणे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर आपत्तिजनक बयान दिया था। राणे ने सीएम उद्धव ठाकरे के स्वतंत्रता दिवस के भाषण का जिक्र करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री को याद नहीं था कि देश की आजादी के कितने साल हो गए। वे पीछे मुड़ कर पूछ रहे थे। मैं वहां मौजूद होता तो उनके कान के नीचे थप्पड़ लगाता।

बता दें कि नासिक पुलिस आयुक्त दीपक पांड्ये ने उनको गिरफ्तार करने का आदेश दिया था। उन्होंने रत्नागिरि पुलिस से आग्रह किया था कि वे नारायण राणे को अरेस्ट करे। रत्नागिरी पुलिस अधीक्षक द्वारा की गई इस कार्रवाई के वक्त पुलिस की बंदोबस्ती बढ़ा दी गई। संगमेश्वर में नारायण राणे को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि नारायण राणे अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट चले गए थे। लेकिन बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी तुरंत सुनवाई करने से इनकार कर दिया। रत्नागिरि पुलिस द्वारा गिरफ्तार गया है। इससे पहले नारायण राणे के खिलाफ नासिक, पुणे सहित चार जगहों पर केस दर्ज किया गया था।

वहीं राणे के सहयोगी प्रमोद जाठार ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि पुलिस के पास अरेस्ट वारंट भी नहीं है। एसपी बार-बार बोल रहे हैं कि मुझे पांच मिनट में अरेस्ट करने को कहा है। मेरे ऊपर बहुत दबाव है। मैंने उनसे बार-बार पूछा कि कौन सा दबाव है, यह तो बताओ। राणे के सहयोगी का कहना है कि उन्होंने एसपी से कहा कि नारायण राणे एक केंद्रीय मंत्री हैं। इसका एक प्रोटोकॉल होता है। हमने हाईकोर्ट में अपील की है। वहां एंटिसिपेटरी बेल के लिए अपील की है।

संबंधित पोस्ट

बिहार में फिर पलट सकती है सरकार,मांझी को सीएम पद का आफर!

navsatta

घर पर रहकर ही वर्चुअल तरीके से मनाया जाएगा योग दिवस, पीएम मोदी भी होंगे शामिल

navsatta

केजीएमयू लखनऊ में 75 बिस्तर वाली कोविड सुविधा का हुआ उद्घाटन

navsatta

Leave a Comment