Navsatta
क्षेत्रीयखास खबरराजनीतिराज्य

रामनाथ व राघवेन्द्र शुक्ल का नागरिक अभिनन्दन कल

श्री रामनाथ शुक्ल

लखनऊ,नवसत्ता: गोमतीनगर में विराजखण्ड जनकल्याण समिति रविवार को बैंक अधिकारी संगठन के एक प्रमुख राष्ट्रीय नेता रामनाथ शुक्ल एवं जुझारू समाजसेवी राघवेन्द्र शुक्ल का नागरिक अभिनन्दन करेगी।

श्री राघवेन्द्र शुक्ल
श्री राघवेन्द्र शुक्ल

इलाहाबाद बैंक के विलय के बाद रामनाथ शुक्ल हाल ही में इण्डियन बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं, जबकि गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति के महासचिव राघवेन्द्र शुक्ल को कुछ दिनों पहले रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ में दिलकुशा स्थित अपने संसदीय क्षेत्र कार्यालय पर जनसम्पर्क, सुनवाई, सांसद निधि विकास कार्य आदि में सहयोग के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र प्रतिनिधि दिवाकर त्रिपाठी के साथ सहयोग के लिए प्रभारी (कार्यालय तथा जनसम्पर्क) नामित किया है। उल्लेखनीय है कि वर्तमान रक्षामंत्री सिंह लखनऊ से ही सांसद हैं।

विराजखण्ड जनकल्याण समिति के अध्यक्ष अरुणेन्द्र चन्द्र त्रिपाठी के हवाले से समिति के सांस्कृतिक एवं प्रचार सचिव डॉ0 मत्स्येन्द्र प्रभाकर ने बताया कि अभिनन्दन समारोह 8 अगस्त (रविवार) को सायं साढ़े 4 बजे विराजखण्ड-3 स्थित सामुदायिक केन्द्र भवन में होगा।

गौरतलब है कि लम्बे समय से इलाहाबाद बैंक के अधिकारियों समेत सभी बैंक कर्मचारी हितों के सङ्घर्ष में अग्रणी भूमिका निभाने वाले रामनाथ शुक्ल लखनऊ में विराजखण्ड-2 के ही निवासी हैं; हालांकि उनका पैतृक निवास गोण्डा जनपद के मेहनौन विधानसभा क्षेत्र में है जबकि समाजसेवी राघवेन्द्र शुक्ल भी गोमतीनगर के ही निवासी हैं। इससे गोमतीनगर निवासियों में बहुत अधिक उत्साह है और वे रामनाथ शुक्ल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने तथा राघवेन्द्र शुक्ल के रक्षामंत्री का जनसम्पर्क प्रभारी बनने को समूचे क्षेत्र का विशेष गौरव समझते हैं।

संबंधित पोस्ट

ऊंचाहार फायरिंग मामले में तीनों आरोपी गिरफ्तार

navsatta

देश का लगातार 5वीं बार सबसे स्वच्छ शहर बना इंदौर

navsatta

यूक्रेन से छात्रों को निकालने के लिए पड़ोसी देशों में जाएंगे देश के चार मंत्री

navsatta

Leave a Comment