Navsatta
अपराधखास खबरदेशराज्य

तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर अंकित गुर्जर की मौत

पुलिस का दावा, कैदियों के झगड़े में हुई अंकित की मौत

नई दिल्ली,नवसत्ता: राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर अंकित गुर्जर की आज संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर अंकित जेल की बैरक नंबर तीन में मौत हुई है। अंकित आठ से अधिक हत्या के मामले में इनामी बदमाश था।

वहीं अंकित गुर्जर के परिवार वालों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि जेल अधिकारी मीणा ने कल अंकित के पास मोबाइल पकड़ा था। इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हुई थी। इसके बाद पुलिस उसे ले गई और उसे जमकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि कैदियों के झगड़े में अंकित की मौत हुई है। जिसके बाद जेल प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है।

हालांकि दिल्ली पुलिस गैंगस्टर अंकित गुर्जर के शव को दीनदयाल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले गई है। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण और सही समय पता चल सकेगा।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मकोका के तहत दर्ज मामलों में पिछले साल मई में अंकित को पकड़ा था। उस पर हत्या के 8 से अधिक मामलों के अलावा रंगदारी, हत्या का प्रयास, अपहरण सहित 2 दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे।

बता दें कि दिल्ली और वेस्ट यूपी में अंकित गुर्जर और उसका गैंग सक्रिय था। जबकि गुर्जर पर करीब सवा लाख रुपये का इनाम था। यही नहीं, कुछ समय पहले की अंकित गुर्जर और रोहित चौधरी ने हाथ मिलाया था। दोनों गैंग मिलकर साउथ दिल्ली इलाके में अपना वर्चस्व कायम करना चाहते थे, लेकिन दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा मकोका के तहत दर्ज मामलों में अंकित गुर्जर को मई 2020 में गिरफ्तार करने के कारण दोनों गैंग की प्लानिंग पर पानी फिर गया।

संबंधित पोस्ट

पीएम मोदी ने स्वाथ्यकर्मियों से की बात, कहा- सबको वैक्सीन लगी तो रिएक्शन एक पार्टी को क्यों हुआ

navsatta

Delhi Liquor Scam: देश भर में 30 से ज्यादा जगहों पर ईडी की छापेमारी

navsatta

…..और ध्वस्त हो गया भ्रष्टाचार का ट्विन टावर

navsatta

Leave a Comment