Navsatta
खास खबरदेशराजनीतिराज्यस्वास्थ्य

पीएम मोदी ने स्वाथ्यकर्मियों से की बात, कहा- सबको वैक्सीन लगी तो रिएक्शन एक पार्टी को क्यों हुआ

पणजी,नवसत्ता : पीएम मोदी ने आज गोवा के स्वास्थ्यकर्मियों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया है. पीएम मोदी ने एक डॉक्टर से पूछा कि, ‘कल ढाई करोड़ लोगों को वैक्सीन लगी तो एक पार्टी को बुखार क्यों आया है?’ प्रधानमंत्री की यह बात सुनकर वह डॉक्टर भी हंस दिए.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के मौके पर भारत में रिकॉर्ड कोविड टीकाकारण दर्ज किया गया. केंद्र सरकार ने जहां इस उपलब्धि का जमकर प्रचार किया तो कांगेस के नेताओं ने तंज कसे. जवाब अगले दिन खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया. गोवा के हेल्थ वर्कर्स से बात करते हुए मोदी ने बिना नाम लिए कांगेस पर चुटकी ली. मोदी ने वहां मौजूद एक डॉक्टर से पूछा कि कल वैक्सीन ढाई करोड़ लोगों को लगी तो एक पार्टी को बुखार क्यों आया है? डॉक्टर साहब भी प्रधानमंत्री की बात सुनकर हंस दिए.
पीएम मोदी ने कहा, ‘हमने सुना है कि जब वैक्सीनेशन होता है तो जो वैक्सीन लेता है, 100 में से एकाध व्यक्ति को जरा रिएक्शन आता है, बुखार आता है? और ये भी कहते हैं कि बहुत ज्यादा बुखार चल जाए तो मानसिक संतुलन भी चला जाता है. मैं ये पहली बार देख रहा हूं कि ढाई करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगा और कल रात को 12 बजे के बाद एक पॉलिटिकल पार्टी को रिएक्शन आया. उनका बुखार चढ़ गया. इसका कोई लॉजिक हो सकता है क्या’?

पीएम मोदी ने गोवा में शत प्रतिशत आबादी को कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक दिये जाने के मद्देनजर यहां स्वास्थ्यकर्मियों और टीकाकरण के लाभार्थियों के साथ संवाद के दौरान यह टिप्पणी की. उन्होंने कहा, ‘टीकों की बर्बादी रोकने का गोवा का मॉडल देश के अन्य हिस्सों के लिए भी मददगार होगा.’

वहीं कांग्रेस की युवा इकाई भारतीय युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ और महिला इकाई अखिल भारतीय महिला कांग्रेस ने ‘महंगाई दिवस’ के रूप में मनाया था. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर शुक्रवार को उन्हें बधाई दी, लेकिन साथ ही उनकी सरकार की ‘विफलताओं’ का हवाला देते हुए कहा कि उनके जन्मदिन को ‘बेरोजगारी दिवस’, ‘किसान विरोधी दिवस’, ‘कोरोना कुप्रबंधन दिवस’ और ‘महंगाई दिवस’ के रूप में मनाना उपयुक्त रहेगा.

संबंधित पोस्ट

पीएम मोदी का इसी महीने हो सकता है अमेरिका दौरा

navsatta

चुनाव आयोग ने बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को भेजा नोटिस

navsatta

देश की सुरक्षा का प्रभावी केन्द्र बनेगा डीसा एयर बेस: मोदी

navsatta

Leave a Comment