Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

खाना खाने के बाद एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 2 गम्भीर

कौशांबी,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की खाना खाने के बाद मौत हो गई। वहीं दो लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

मामला सराय अकिल थाना के चक पिन्हा गांव का है जहां बीती रात एक परिवार के लोगों ने घर पर बना खाना खाया। खाना खाने के बाद थोड़ी देर में ही 5 साल के मासूम की मौत हो गयी और चार लोगों की हालत गम्भीर होने लगी।

बताया जा रहा है कि घर की बहू ने पड़ोसियों की इसकी सूचना दी। पड़ोसियों ने तुरंत एम्बुलेंस को बुलाया और सभी को जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल जाते समय रास्ते में ही दो महिलाओं की और मौत हो गयी। दो लोगों की हालत गम्भीर है, जिन्हें जिला अस्पताल से प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक पीडि़त परिवार के घर से कीटनाशक दवाई की मशीन को मिली है। जिससे फूड प्वाइजनिंग की आशंका जताई जा रही है। साथ ही ये भी आशंका जताई जा रही है कि कहीं ये कीटनाशक दवाई घर में तो नहीं छिड़की गई। इसके अलावा जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

वहीं पुलिस को घर में आटा का डब्बा भी मिला है, जिसमें कीटनाशक दवाई की महक आ रही है। पुलिस आशंका जता रही कि हो सकता है कीटनाशक दवा घर मे भी छिड़का गया हो और वो आटे के डब्बे में पहुंच गई हो, जिससे आटा जहर बन गया हो। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

संबंधित पोस्ट

योगी की अगुवाई में उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनने से कोई नहीं रोक सकता : राजनाथ सिंह

navsatta

उत्तरप्रदेश एवं बिहार जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिये चलेगी स्पेशल रेलगाड़ी

navsatta

9 जून से जिले में सीरो सर्वे

navsatta

Leave a Comment