Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

सपा के ब्राह्मण सम्मेलन शुरू करने को बसपा ने बताया पिछलग्गू

बसपा महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा, यूपी चुनाव में बीजेपी की सीटें घटकर 50 तक आ जाएंगी

प्रयागराज,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा ने सपा के ब्राम्हण सम्मेलन शुरू करने को पिछलग्गू बताया। उन्होंने कहा कि सपा शासनकाल में ब्राह्मणों का जमकर उत्पीडऩ हुआ है, जिसे ब्राह्मण समाज अभी भूला नहीं है। बसपा अब सपा के काफी आगे निकल चुकी है। सपा अब दिखावे के लिए ब्राह्मण सम्मेलन और भगवान परशुराम की प्रतिमा लगाने की बात कह रही है। उन्होंने कहा ब्राह्मण समाज बुद्धिजीवी है, उसे पता है कि किसके साथ जाना है और कहां वोट देना है।

साथ ही उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में इस बार भाजपा की सीटें घटकर 100 से 50 तक आ जाएंगी। उन्होंने कहा कि 2022 में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतकर सूबे में बसपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।

बता दें सतीश चन्द्र मिश्रा आज यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह जिले कौशाम्बी में प्रबुद्धजन विचार गोष्ठी करने जा रहे हैं। इन गोष्ठियों के जरिए बसपा ब्राह्मणों को एकजुट करने की कोशिश कर रही है। भगवान राम की नगरी अयोध्या से बसपा ने पिछले दिनों इसकी शुरुआत की है।

वहीं यूपी में ब्राह्मण वोटबैंक को रिझाने के लिए सभी प्रमुख पार्टियां तमाम तरीके अपना रही हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी भी ब्राह्मणों को रिझाने के लिए 22 अगस्त से ब्राह्मण सम्मेलन करेगी। अब इसी सपा के ब्राह्मण प्रेम को लेकर बसपा हमलावर हुई है।

बसपा नेता ने दावा किया कि 2022 में बीजेपी की सीटें घटकर 100 के नीचे 50 तक आ जाएंगीं। बीएसपी विकास, कानून व्यवस्था, ‘सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय’ के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है। बसपा समता मूलक समाज बनाने की ओर तेजी से आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि 2022 में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतकर सूबे में बीएसपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।

संबंधित पोस्ट

Bihar: बीजेपी नेता ने पत्नी को मारी गोली, फिर की खुदकुशी

navsatta

बिल्सी से भाजपा विधायक राधाकृष्ण शर्मा सपा में शामिल

navsatta

योगी सरकार ने बदली प्राथमिक स्‍कूलों की तस्‍वीर

navsatta

Leave a Comment