Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशराजनीतिराज्य

हंगामों के चलते लोकसभा सोमवार तक स्थगित, राज्यसभा में शाम 4:30 बजे से फिर चर्चा

राज्य सभा में आईटी से बदसलूकी पर टीएमसी सांसद शांतनु सेन निलंबित

नई दिल्ली, नवसत्ता : संसद के मानूसन सत्र में हंगामों के चलते तलोकसभा सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई। राज्यसभा की कार्यवाही शाम 4:30 बजे तक स्थगित की गई है। वहीं राज्यसभा में आईटी मंत्री से बदसलूकी पर टीएमसी सांसद शांतनु सेन को निलंबित कर दिया गया है।

बता दें कि पेगासस जासूसी केस, ऑक्सीजन की कमी से मौत और कृषि कानूनों पर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है। जिसके चलते संसद की कार्यवाही पिछले तीन दिनों से लगातार बाधित हो रही है। पहले दो दिन (सोमवार और मंगलवार) राज्यसभा और लोकसभा में विपक्ष ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जबकि बुधवार को बकरीद की छुट्टी के बाद गुरुवार को संसद का सत्र का तीसरा दिन था।

राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने कहा, ‘सदन में हो रहे घटनाक्रम से मैं बहुत व्यथित हूं। दुर्भाग्य से, सदन की कार्यवाही के दौरान आईटी मंत्री से पेपर छिनकर उसे कई टुकड़ों में फाड़ दिया गया। ऐसा कृत्य सदन की कार्यवाही को निचले स्तर पर गिराने वाला है। इस तरह की कार्रवाई हमारे संसदीय लोकतंत्र पर स्पष्ट हमला है।’

राज्यसभा में आईटी मंत्री से बदसलूकी पर टीएमसी सांसद शांतनु सेन को निलंबित कर दिया गया है। उनपर संसद में आईटी मंत्री के हाथ से पेपर छीनने का आरोप है। जिसके बाद राज्यसभा में बदसलूकी पर आईटी मंत्री का बड़ा बयान सामने आया है।

संबंधित पोस्ट

पकड़ी गई 550 किलो की ऐसी अनोखी मछली, कीमत और खासियत उड़ा देगी होश

navsatta

धूम मचा रहा है अभिनेता संदेश गौर अभिनीत वीडियो सांग “सोनिए”

navsatta

“अफसोस आपन यूपी रहा फिसड्डी” गोवा में मिशन जल जीवन योजना पूरी, पीएम मोदी ने दी बधाई

navsatta

Leave a Comment