Navsatta
क्षेत्रीयखास खबर

भारी बारिश के चलते धंस गई मनिका रोड,अमृत योजना के तहत सीवर लाइन पड़ी थी इस रोड पर

रायबरेली, नवसत्ता: जिस सड़क को आप धंसा हुआ देख रहे हैं यह शहर के मनिका रोड की सड़क है। इस सड़क पर अमृत योजना के तहत सीवर लाइन का काम चल रहा था। लगभग साल भर से ज्यादा समय के बाद जब यह सड़क बनी तो गुणवत्ता ऐसी थी कि बरसात में जगह-जगह धस गई।
सूचना मिलते ही सिटी मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में टीम पहुंची और उसने सड़क पर मरम्मत का काम शुरू कर दिया दरअसल इस रोड पर दो सरकारी गेस्ट हाउस है जिसमें बड़े अधिकारियों के साथ-साथ नेताओं की चहलकदमी आए दिन बनी रहती कारण यही हो सकता है कि तत्काल इस पर काम शुरू करवाया गया।
जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि गुणवत्ता विहीन काम होने के कारण सड़क का यह हाल हुआ है। दूसरी ओर उसी सड़क के पास बने सर्वोदय नगर ओवर ब्रिज के नीचे से गुजरने वाले आम नागरिकों को गड्ढों से होकर गुजरना पड़ता है लेकिन उधर से कोई अधिकारी या कोई बड़ा नेता नहीं गुजरता इसलिए वो सड़क बदहाल पड़ी है।
मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट युजरात सिंह ने सड़क कैसे धंसी और इसमें निर्माण कार्य में क्या गड़बड़ी हुई है इसकी जांच करवाने के लिए कहा है उन्होंने साफ कहा है कि यह जांच का विषय है उसके बाद ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।
मैं दूसरी ओर स्थानीय सभासद सुरजीत कुमार ने भी इस मामले में प्रशासन से जांच की उम्मीद लगाई है सुरजीत कुमार ने कहा है कि अमृत योजना के तहत नीचे सिविल लाइन पड़ी है ऊपर सड़क बनाई गई आखिर उसकी गुणवत्ता क्या थी कि सड़क बारिश में धंस गयी।

संबंधित पोस्ट

“क्या कहते हैं नव निर्वाचित प्रधान”

navsatta

Railway Recruitment Scam: लालू के बेहद करीबी भोला यादव को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

navsatta

बाढ़ पर एक्शन में सीएम योगी : प्रभावित क्षेत्रों के तत्काल सर्वेक्षण का निर्देश

navsatta

Leave a Comment