Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

यूपी आते ही गांधी प्रतिमा पर धरना दे प्रियंका ने घेरा योगी सरकार को

लखनऊ,नवसत्ताः मिशन 2022 के तहत यहां पहंुचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में हाल ही में सम्पन्न पंचायत चुनाव में धांधली और खराब कानून व्यवस्था का आरोप लगाते हुये गांधी प्रतिमा के समक्ष धरना दिया।
इससे पूर्व प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर आयीं श्रीमती वाड्रा का स्वागत कांग्रेसियों ने गर्मजोशी से किया। अमौसी हवाई अड्डे से हजरतगंज क्षेत्र में जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा तक पहुंची कांग्रेस महासचिव पर जगह जगह पुष्प बरसाये गये। समर्थकों के उत्साह से गदगद श्रीमती वाड्रा ने पूर्व नियोजित कार्यक्रम के अनुसार राष्ट्रपिता की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और मौन धरने पर बैठ गयीं।
पार्टी पदाधिकारियों का कहना था कि श्रीमती वाड्रा पंचायत चुनाव में हुयी धांधली से खासी खफा है और कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिति से व्यथित हैं जिसका इजहार वह समय समय पर सोशल मीडिया के माध्यम से करती रही हैं। आज यहां पहुंचने के तुरंत बाद वे सरकार की कार्यप्रणाली के विरोध में धरने पर बैठी हैं।
कांग्रेस महासचिव के स्वागत के लिये उनके आगमन के रास्ते को होर्डिंग और बैनर से पाट दिया गया था। उमस भरी गर्मी के बावजूद बड़ी संख्या में समर्थकों ने उनका स्वागत हाथ हिलाकर किया।
गौरतलब है कि श्रीमती वाड्रा आज शाम प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदेश कार्यकारणी, पदाधिकारियों व जिला शहर अध्यक्ष के साथ बैठक करेगी, उसके बाद विभिन्न किसान यूनियनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेगी।

दौरे के दूसरे दिन वह 17 जुलाई को अमेठी व रायबरेली के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात करेगी,उसके बाद भर्ती घोटाले,रुकी हुई भर्तियों,प्रतियोगी छात्रों, बेरोजगार मंच के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेगी। बाद में पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पूर्व जिला व शहर अध्यक्ष और पूर्व फ्रंटल व डिपार्टमेंट के अध्यक्ष के साथ बैठक करने के बाद वह फ्रंटल, विभाग, प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवम जिला पंचायत सदस्यों व ब्लाक प्रमुखों के साथ बैठक करेगी।

 

संबंधित पोस्ट

मेयर सम्मेलन में बोले पीएम मोदी, शहरों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए शुरू करें प्रतियोगिता

navsatta

पर्यावरण दिवस पर जन्म और पर्यावरण से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरोकार

navsatta

पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 9216 नए मरीज मिले, सक्रिय मामलों का आंकड़ा 99,976 पहुंचा

navsatta

Leave a Comment