Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरचर्चा मेंराज्य

बरेली में बैंक के गार्ड ने ग्राहक को मारी गोली,ग्राहक के मास्क न लगाए जाने पर की फायरिंग

बरेली,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश के शहर बरेली में मास्क ना पहनने को लेकर गोली मारने की सनसनीखेज घटना सामने आई है।बरेली के कोतवाली क्षेत्र के जंक्शन रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के गार्ड पर आरोप है कि ग्राहक के मास्क न पहनकर बैंक में प्रवेश करने पर गार्ड द्वारा ग्राहक को गोली मार दी गई।

गोली इसलिए मारी क्योंकि वह मास्क नही लगाकर बैंक में आया था और मास्क लगाने को लेकर उसकी गार्ड से कहासुनी हो गई इसके बाद बात इतनी बढ़ी कि गार्ड ने उसके पैर में गोली मार दी इसके बाद पुलिस ने गार्ड केशव को हिरासत में ले लिया है और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा कर उसका इलाज शुरू कर दिया गया है।
जहां पुलिस का कहना है कि विवाद किस बात को ले कर था यह घायल के होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा वहीं घायल की पत्नी और रेलवे यूनियन के नेता मुशर्रफ का कहना है कि मास्क लगाने को लेकर ही विवाद हुआ था और तस्वीरों में जिस तरह से दिखाई दे रहा है कि गार्ड को अपने गोली चलाने को लेकर कोई पछतावा नहीं है उसका कहना है कि जेल जाएंगे तो दोनों लोग जाएंगे।
अब तक मास्क न पहनने को लेकर जुर्माना लगाने या पुलिस द्वारा दंड देने की बात सामने आती है मगर इस गोलीबारी के बाद इलाके में दहशत का मौहाल है।

Posted By : Ruchi Mishra

संबंधित पोस्ट

साल का आखिरी सूर्य ग्रहण आज: जानें कब हटाए स्थापित लक्ष्मी जी को

navsatta

राजस्थान में सरकारी योजनाओं से लोगों को मिला ऐतिहासिक लाभः गहलोत

navsatta

राज्य सरकार की प्रभावी रणनीति से कोविड संक्रमण नियंत्रित स्थिति में

navsatta

Leave a Comment