Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

दर्दनाक हादसा! पानी से भरे गड्ढे में गिरी तेज रफ्तार कार, 6 लोगों की मौत

बलरामपुर,नवसत्ता : यूपी के बलरामपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार कार बाइक से भिड़ंत के बाद सड़क के किनारे पानी से भरे गड्ढ़े में गिर गई। इस हादसे में कार सवार सभी 6 लोगों की मौत हो गई। इसमें 3 बच्चे भी शामिल हैं।

घटना शिवा नगर चयपुरवा गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि सभी कार सवार लोग तुलसीपुर में देवी पाटन शक्तिपीठ दर्शन के लिए जा रहे थे। यह दर्दनाक हादसा आज सुबह करीब 9 बजे हुआ। कार सवार 6 लोग गोंडा से तुलसीपुर जा रहे थे। तेज रफ्तार कार सामने से जा रही बाइक से टकरा गई और यह हादसा हो गया। कार अचानक सड़के किनारे पानी से भरे गड्ढ़े में जा गिरी। पुलिस को तुरंत घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद पानी में डूबे लोगों को बाहर निकाला।

सभी को तुरंत जिला अस्पताल भिजवाया गया। हालांकि तब तक दम घुटने की वजह से सभी की मौत हो चुकी थी। डॉक्टर्स ने सभी को मृत घोषित कर दिया। छह मृतकों में एक 12 साल का बच्चा भी शामिल है। वहीं घायल बाइक सवार को भी इस घटना में चोट अई है। उसे इलाज के लिए बहराइच रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

संबंधित पोस्ट

विपक्ष का रवैया नकारात्मक है: सिद्धार्थनाथ सिंह

navsatta

यूपी के साथ पूरे उत्तर भारत के बाजार को है आपका इंतजारः सीएम योगी

navsatta

तहसीलदार अजय कुमार कि अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक हुई सम्पन्न

navsatta

Leave a Comment