Navsatta
क्षेत्रीयखास खबरराजनीति

जिला पंचायत सदस्य ने क्षेत्र के विकास के लिए उप मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

अमर प्रताप सिंह

रायबरेली,नवसत्ता : महाराजगंज द्वितीय से नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य आरती गौतम ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को पत्र लिखकर अपने जिला पंचायत क्षेत्र में पुल और रोड बनवाने की मांग की है।

आपको बता दें कि महाराजगंज द्वितीय से जिला पंचायत सदस्य आरती गौतम ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को पत्र लिखकर बताया कि जिला पंचायत क्षेत्र महाराजगंज द्वितीय के पोखरनी से भुजिहा के बीच में एक नाला पड़ता है। जिस पर पुल न होने से आवागमन का कोई रास्ता नहीं है जिससे पोखरनी, पूरे भगन, पूरे कीर्ति,पूरे गया बक्स, मदन खेड़ा के किसानों को अपनी खेती करने के लिए 3 किलोमीटर दूरी तय कर कुबना पुल से भुजिहा जाना पड़ता है। तथा भुजिहा के लोगों को इसी मार्ग से पोखरनी सरकारी राशन की दुकान व अन्य कार्य के लिए 3 किलोमीटर की दूरी तय करके जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि यदि पोखरनी व भुजिहा के मध्य पुल का निर्माण हो जाता है तो यहां के किसानों व आम जनता को कृषि कार्य में सुविधा होगी।

वहीं नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य आरती गौतम ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से अपने जिला पंचायत क्षेत्र की आधा दर्जन सड़कों के नए मार्ग के डामरीकरण के संबंध में भी पत्र लिखा है और जल्द इनके निर्माण कराने की मांग की है। साथ ही मीडिया से बात करते हुए आरती गौतम ने बताया कि क्षेत्र की जनता ने हमारे ऊपर भरोसा जताया है हम को जिताया है हम क्षेत्र की जनता के हर सुख दुख में शामिल रहूंगी और क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा से तत्पर रहूंगी।

संबंधित पोस्ट

50 बेड के दावो के साथ शुरू हुआ एम्स रायबरेली का L3 कोविड अस्पताल नहीं कर पा रहा पूरी क्षमता में इलाज

navsatta

हिमाचल विधानसभा चुनाव 12 नवंबर को, गुजरात चुनाव का ऐलान दीपावली के बाद

navsatta

योगी सरकार के अन्तिम अनुपूरक बजट में युवाओं और कर्मचारियों पर जोर

navsatta

Leave a Comment