Navsatta
खास खबरचर्चा मेंराजनीतिराज्य

बसपा से निष्कासित विधायक के सपा में शामिल होने की अटकलें तेज़

लखनऊ,नवसत्ता: बसपा के निष्कासित विधायक असलम राइनी मंगलवार को समाजवादी पार्टी के दफ्तर पहुंचे, जिसके बाद से सियासी अटकलें तेज हो गई हैं।
सूत्रों के मुताबिक वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर असलम राइनी के साथ करीब 9 विधायकों ने अखिलेश से मुलाकात की और पिछले दरवाजे से निकल गए।
जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं सभी 9 बागी विधायक समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं। हालांकि, समाजवादी पार्टी की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
उधर, महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे। कुल मिलाकर 2022 से पहले नेताओं का पाला बदलने का कार्यक्रम बदस्तूर जारी रहेगा। अब देखना होगा बसपा के बागी सपा में शामिल होते हैं, अन्य किसी रणनीति के तहत भविष्य की राह तैयार करते हैं।
गौरतलब है कि बसपा के कद्दावर नेता लालजी वर्मा और राम अचल को हाल ही में मायावती ने पार्टी से निष्कासित किया है, जिसके बाद से कहा जा रहा है कि यह दोनों नेता भी बीजेपी और सपा में से किसी एक पार्टी की तरफ रुख कर सकते हैं, लेकिन अभी तक इन दोनों की तरफ से कोई फैसला नहीं हुआ है। रामअचल राजभर और लाल जी वर्मा को लेकर भी संशय बरकरार है कि वह किस दल की तरफ रुख करेंगे। हालांकि, लालजी और रामअचल के करीबी बागी विधायकों ने समाजवादी पार्टी की तरफ रुख किया है।

संबंधित पोस्ट

डॉक्टर्स डे विशेष : मिलिए रायबरेली के दंत चिकित्सक डॉ. रत्नेश शुक्ला से

navsatta

Punjab: भ्रष्टाचार के आरोप में स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला गिरफ्तार

navsatta

यस बैंक को-फाउंडर का दावा- प्रियंका गांधी से पेंटिंग खरीदने को किया गया मजबूर

navsatta

Leave a Comment