Navsatta
अपराध खास खबर राजनीति राज्य

Punjab: भ्रष्टाचार के आरोप में स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला गिरफ्तार

आज ही स्वास्थ्य मंत्री के पद से हुए थे बर्खास्त

चण्डीगढ़,नवसत्ता: पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. एंटी करप्शन ब्रांच ने भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद आज विजय सिंगला की गिरफ्तारी की है. बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला ठेके के लिए अधिकारियों से 1प्रतिशत कमीशन की मांग कर रहे थे. इसकी शिकायत मुख्यमंत्री तक की गई. सीएमओ के मुताबिक, सिंगला के खिलाफ पुख्ता सबूत मिले हैं. मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विंजय सिंगला को बर्खास्त कर दिया है.

मालूम हो कि पंजाब विधानसभा चुनाव में आप पार्टी को भारी जीत मिली थी. जिसके बाद भगवंत मान को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया गया. आप पार्टी और भगवंत मान ने चुनाव प्रचार के दौरान राज्य से पूरी तरह से भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा किया था. वहीं अब भ्रष्टाचार के आरोपी मंत्री को उसके पद से हटा दिया गया है.

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विजय सिंगला को मंत्रिमंडल से बाहर करने का ऐलान करते हुए साफ कहा कि हम एक परसेंट भ्रष्टाचार भी बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि मंत्री कथित तौर पर निविदाओं के लिए एक प्रतिशत कमीशन की मांग कर रहा था. पुलिस को उसके खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया गया था.

संबंधित पोस्ट

हमें अपनी राजभाषा को मजबूत करने की जरूरत, वाराणसी में बोले गृहमंत्री अमित शाह

navsatta

बहुमूल्य धरोहर लाने में हुए सफल, मन की बात में बोले पीएम मोदी

navsatta

अस्पतालों को आक्सीजन न देना नरसंहार के बराबर: हाईकोर्ट

navsatta

Leave a Comment