Navsatta
खास खबरचर्चा मेंमुख्य समाचारराज्य

प्रतापगढ़ के एबीपी गंगा रिपोर्टर की मौत का मामला,प्रियंका गांधी ने योगी को लिखी चिट्ठी,कहा सीबीआई जांच हो

लखनऊ, नवसत्ता: प्रतापगढ़ में एबीपी गंगा चैनल के रिपोर्टर सुलभ श्रीवास्तव की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में कांग्रेस पार्टी भी कूद पड़ी है। इसे लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में मामले की सीबीआई जांच के अलावा परिजनों को आर्थिक मदद दिए जाने की मांग की गई है।
दरअसल एबीपी गंगा निजी चैनल के पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की प्रतापगढ़ में 13 जून की रात संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई थी। सुलभ (42) ने शराब माफिया के विरुद्ध खबर चलाने के बाद गत 12 जून को प्रयागराज जोन के अपर पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा की मांग की थी।
सुलभ श्रीवास्तव ने एडीजी (प्रयागराज जोन) के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक और प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर अपनी हत्या की आशंका जताई थी। प्रशासन को पत्र भेजे जाने के एक दिन बाद ही संदिग्ध हालात में वह मृत पाए गए थे।
प्रियंका ने दावा किया, यूपी में कई जगहों से जहरीली शराब से मौत होने की खबरें आई हैं। अलीगढ़ से लेकर प्रतापगढ़ तक जहरीली शराब के चलते सैकड़ों लोगों की मृत्यु हो चुकी है। उन्होंने प्रदेश भर में जड़ जमा चुके शराब माफिया और प्रशासन के गठजोड़ पर कार्रवाई करने की मांग की है।
उन्होंने योगी सरकार से अपील की है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। इसके साथ ही पीडि़त परिवार और मृतक के आश्रितों को तुरंत आर्थिक मदद दी जाए।

संबंधित पोस्ट

बैडमिंटन में प्रमोद भगत ने रचा इतिहास, भारत को मिला चौथा गोल्ड

navsatta

सांसदों के निलंबन पर संसद में विपक्ष का हंगामा, लोकसभा स्थगित

navsatta

प्रदेश के गांवों को सुंदर, स्वच्छ बनाने की ट्रेनिंग लेंगे 25 हजार ग्राम प्रधान

navsatta

Leave a Comment