Navsatta
राज्य

रिश्ते फिर हुए कलंकित,भतीजे ने चाचा के पेट मे मारी गोली

विपिन श्रीवास्तव

गोली मारकर आरोपी फरार

अविवाहित चाचा से जबरन जमीन लिखाने का बना रहा था दबाव

उन्नाव, नवसत्ता : घटना जनपद उन्नाव के थाना फतेहपुर चौरासी क्षेत्र के ग्राम परशुरामपुर मजरा पपरिया की है जहां एक भतीजे ने अपने चाचा की जमीन हड़पने के लिए पिछले कई दिनों से गाली गलौज करके न केवल मानसिक रूप से प्रताड़ित किया बल्कि उसके दरवाजे पर जाकर गोली भी मार दी।
हरिश्चन्द्र पुत्र मन्नालाल 48 वर्ष को उसके भतीजे शेर सिंह पुत्र बाबूलाल ने पेट मे गोली मारकर जान से मारने का किया प्रयास, हरिश्चन्द्र का आरोप है की उसका भतीजा शेर सिंह जबरन उसकी जमीन हड़पना चाहता है जिसको लेकर वह पिछले कई दिनों से उसके दरवाजे पर आकर गाली गलौच कर रहा था और जान से मारने की धमकी दे रहा था।पुलिस को सूचना देने के बावजूद भी उसको देखने कोई नही आया,देर शाम शेर सिंह ने उसके दरवाजे पर आकर अवैध असलहे से उसके पेट मे गोली मार दी जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया।

उसे गम्भीर अवस्था मे बांगरमऊ सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया।पीड़ित द्वारा अभी तक फतेहपुर चौरासी में कोई तहरीर नही दी गयी है।

संबंधित पोस्ट

जब भाजपा के कार्यकर्ता कोरोना की लड़ाई में गांव-गांव जा रहे थे तब विपक्षी घर की खिड़कियां तक खोलने से डरते थे: दिनेश शर्मा

navsatta

चित्रकूट में नाव पर बैठकर प्रियंका गांधी ने जगाई ‘महिला शक्ति’

navsatta

पूरा होगा 1400 आवास का सपना, आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी

navsatta

Leave a Comment