Navsatta
खास खबरराजनीतिराज्य

पूरा होगा 1400 आवास का सपना, आज गोरखपुर आएंगे सीएम योगी

गोरखपुर,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर बाद वनटांगिया लोगों के साथ संवाद करेंगे. इसके अलावा आज शाम करीब पांच बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर आएंगे. वहां से मानबेला में गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) द्वारा आयोजित प्रधानमंत्री आवासों के लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे. सोमवार की शाम उनके लखनऊ प्रस्थान की उम्मीद है.

मानबेला में पीएम आवास योजना का लोकार्पण करने के साथ ही मुख्यमंत्री यहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ चंपा देवी पार्क में गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. लंबे समय से किराए के मकान में रह रहे लोगों के आवास का सपना पूरा होने जा रहा है. मुख्यमंत्री की मौजूदगी में उन्हें चाबी वितरित की जाएगी. जीडीए ने कब्जा प्रमाण पत्र तैयार किया है. मौके पर आवंटियों को कब्जा प्रमाण पत्र मिल सकता है. जीडीए ने मानबेला में 1400 आवास बनाए हैं.

इसके बाद मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर जाएंगे. दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री, अधिकारियों के साथ विकास कार्यों के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन की भी तैयारी की समीक्षा कर सकते हैं. मंदिर में ही रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सोमवार को वह जनता दर्शन में फरियादियों की समस्याएं भी सुन सकते हैं.

संबंधित पोस्ट

कोरोना काल में रोजगार दिलाने में रहे अव्‍वल, ऑनलाइन रोजगार मेलों में 10 हजार को दिलाई नौकरी

navsatta

अयोध्या नगरी को ‘रामानंद की धरोहर’ से राममय करने में जुटी योगी सरकार

navsatta

सीएम योगी की फटकार के बाद राजस्व संबंधी मामलों के निपटारे में आयी तेजी

navsatta

Leave a Comment