Navsatta
क्षेत्रीयखास खबरराजनीतिराज्य

जब भाजपा के कार्यकर्ता कोरोना की लड़ाई में गांव-गांव जा रहे थे तब विपक्षी घर की खिड़कियां तक खोलने से डरते थे: दिनेश शर्मा

राय अभिषेक

रायबरेली, नवसत्ता: कलेक्ट्रेट स्थित बचत भवन में आयोजित प्रेस काफ्रेंस में भाजपा के रायबरेली जिला प्रभारी एवं उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साइकिल यात्रा से भाजपा के गुंडों की सरकार को उखाड़कर फेंक देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कुछ लोग ऐसे है जिन्हें चुनाव के समय जनता का नहीं बल्कि अपना ख्याल आता है। साढ़े चार साल तक कुछ दलों के लोग घरो की खिड़कियों को भी खोलने से बचते रहे।

जब कोरोना संक्रमण के दौरान भाजपा के कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के नाम से जनप्रतिनिधी, कार्यकर्ता और मंत्री गली-गली गांव जा रहे थे उस समय विपक्ष के तमाम महान नेता केवल अपने घरो में ट्वीट कर रहे थे। वैक्सीन को लेकर तमाम अफवाह उड़ा रहे थे और इसे बीजेपी की वैक्सीन बता रहे थे।

विपक्षियों ने उस समय सरकार को आरोपित करने का, जनता को दिग्भ्रमित करने और वैक्सीन को न लगाने का आह्वान करके जनता को कोरोना के संक्रमण में जबरदस्ती धकेलने का षड्यंत्र रचने का काम किया है। वहीं भाजापा के सैकड़ों कार्यकर्ता, 6-7 विधायक और 3 मंत्री मानवसेवा में दिवंगत हो गए।

मौका था प्रदेश सरकार द्वारा प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत रायबरेली में अन्न महोत्सव का जिसमे दिनेश शर्मा भाग लेने के लिए अपने प्रभार क्षेत्र में आये थे। कोविड से उत्पन्न परिस्थितियों में गरीबों और जरूरतमंदो को राहत पहुंचाने के लिए सरकार द्वारा अन्त्योदय और पात्र ग्रहस्थी श्रेणी के राशन कार्ड धारकों को प्रति यूनिट 3 किलो गेंहू तथा 2 किलो चावल नि:शुल्क उपलब्ध कराया जा रहा है।

http://fb.watch/7blGPlEuMG/

संबंधित पोस्ट

भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाने को नगरीय विकास महत्वपूर्ण : मुख्यमंत्री

navsatta

Kushinagar International Airport पर उतरा पहला यात्री विमान

navsatta

जब पूरा का पूरा स्कूल ही चुरा ले गए चोर, गूगल मैप से भी गायब हुई इमारत

navsatta

Leave a Comment