Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

पुलिस की छापेमारी में 686 करोड़ रुपये की नशीली दवाएं जब्त

महाराजगंज,नवसत्ता : यूपी के महाराजगंज में नशीली दवाओं के धंधे पर लगाम कसने के लिए पुलिस टीम ने छापेमारी की। जिसमें एक शख्स के घर से 686 करोड़ रुपये की नशीली दवाएं जब्त की गई हैं।

मामला महाराजगंज के थुथीबाड़ी इलाके का जहां पर एक व्यक्ति के घर और गोदाम से बड़ी संख्या में नशीली दवाएं जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक शख्स फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

वहीं पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के बाद महाराजगंज पुलिस ने खुलासा किया है कि नशीली दवाओं को स्थानीय मेडिकल स्टोर्स और नेपाल में बेचा जा रहा था। साथ ही नशीली दवाओं का ये व्यापार यूपी समेत नेपाल में भी फैला हुआ था। इस बात की जानकारी एसपी प्रदीप गुप्ता की तरफ से दी गई है।

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ी कीमत की नशीली दवाओं के जब्त किए जाने का खुलासा किया। मुखबिर की खबर के बाद एसपी प्रदीप गुप्ता के निर्देश पर एसडीएम निचलौल और एसएसबी की ज्वाइंट टीम ने गांव में घर और गोदाम पर अचानक छापेमारी कर दी।

दरअसल मुखबिर की सूचना के बाद महाराजगंज के एसपी प्रदीप गुप्ता के निर्देशन पर पुलिस ने घर और गोदाम पर रेड मारी थी। इस दौरान बड़ी संख्या में प्रतिबंधित दवाएं जब्त की गई हैं। इनमें नशीले इंजेक्शन भी शामिल हैं। हैरानी की बात ये है कि नशीली दवाओं का ये व्यापार यूपी समेत नेपाल में भी फैला हुआ था।

संबंधित पोस्ट

घबराइए मत, हर समस्या का करेंगे समाधान : मुख्यमंत्री

navsatta

ऑपरेशन अजयः इजराइल से वापस लौटा भारतीयों का पहला जत्था

navsatta

UP Cabinet Meeting: बच्चों को यूनिफॉर्म के साथ पेन, पेंसिल, कॉपी के लिए भी पैसा देगी योगी सरकार

navsatta

Leave a Comment