Navsatta
खास खबरस्वास्थ्य

भाजपा विधायक बोले गौ-मूत्र पियो, नहीं होगा कोरोना

लखनऊ,नवसत्ताः अपने अजीबो-गरीब बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोरोना से बचने के लिए जनता को गो-मूत्र पीने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि इसके जरिये हम कोरोना संक्रमण से बच सकते हैं।
कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में इस बार उत्तर प्रदेश के गांव और कस्बों भी तेजी से आते जा रहे हैं। गांवों में चिकित्सकीय सुविधाओं के अभाव के चलते न तो सही जांच हो पा रही है और न ही उन्हें बीमार व्यक्तियों को पर्याप्त दवायें मिल पा रही है। ऐसी संकट की घड़ी मे बलिया की बैरिया विधानसभा के चर्चित भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का अपनी क्षेत्र की जनता और देश को राहत देने सूझी और अपने आवास पर एक वीडियो बना डाला। जिसमें वह जनता को गौ-मूत्र पीने की सलाह दे रहे हैं।

विधायक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मैं खुद गो-मूत्र नियमित रूप से पीकर स्वस्थ हूं। सुरेंद्र सिंह के मुताबिक सुबह खाली पेट ब्रश करने के बाद ठंडे पानी में 5 ढक्कन गौ-मूत्र मिलाकर पीने के बाद आधे घंटे तक कुछ न खाने की सलाह दी है।
भाजपा विधायक का दावा है कि नियमित रूप से गौ-मूत्र पीने की वजह से उन्हें अभी तक कोरोना नहीं हुआ। उन्होंने कहा दुनिया को भी समझना चाहिए कि गौ-मूत्र का सेवन कर कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सकता है। यही नहीं उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोग कोरोना में हार्ट अटैक से मरते हैं। इससे बचाव किया जा सकता है।
गौरतलब है कि इससे पहले केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कोरोना महामारी दूर करने के लिए लोगों से गो कोरोना गो का नारा लगावाया था और उनका भी गो कोरोना गो कहते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

संबंधित पोस्ट

पूर्व विधायक विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से एके-47 रायफल व अन्य असलहे सहित कारतूस बरामद

navsatta

हिंदी की वरिष्ठ कवियित्री डॉक्टर चम्पा बेल्जियम में होंगी सम्मानित

navsatta

शहीद पुलिस कर्मियों के परिजनों के साथ पूरी संवेदनशीलता के साथ खड़ी है सरकार: सीएम योगी

navsatta

Leave a Comment