Navsatta
खास खबरचर्चा मेंदेशराज्य

पूर्व विधायक विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से एके-47 रायफल व अन्य असलहे सहित कारतूस बरामद

भदोही, नवसत्ता: पूर्व विधायक विजय मिश्रा पहले से ही दुष्कर्म, हत्या के प्रयास तथा हत्या की धमकी देने जैसे कई मामलों में फंसे हुए हैं. जहां आज यानी गुरूवार को भदोही के गोपीगंज पुलिस ने विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप पर छापा मारकर एक एके-47 रायफल, चार मैगजीन, 375 गोली के अलावा विदेशी पिस्टल तथा पिस्टल के नौ कारतूस बरामद किया. पुलिस ने सभी को अपने कब्जे में लिया है. पुलिस ने सभी को अपने कब्जे में लिया है.

पूर्व विधायक विजय मिश्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. पूर्व विधायक विजय मिश्रा के साथ बेटे विष्णु पर भी दुष्कर्म, रिश्तेदार की संपत्ति हड़पने सहित कई मामलों के आरोप हैं. विष्णु मिश्र को गोपीगंज पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट रिमांड पर लिया. सुबह 10 बजे से शुरू हुआ कस्टडी रिमांड तीन बजे तक निर्धारित थी. इससे पहले ही पुलिस ने उससे पूछताछ करने के साथ ही उसे कुछ संदिग्ध स्थानों पर ले जाकर जांच भी की तो हथियारों का जखीरा मिला.

बीते दिनों एसटीएफ ने एक लाख रुपये के इनामी विष्णु मिश्र को पुणे से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि विष्णु की निशानदेही पर अत्याधुनिक हथियार, कारतूस आदि बरामद किए गए हैं.

संबंधित पोस्ट

ब्लाक प्रमुख चुनाव का ऐलान,10 जुलाई को होगा चुनाव

navsatta

हीटवेव (लू) के लक्षणों और उससे बचाव के लिए आमजन को जागरूक किया जाए: मुख्यमंत्री

navsatta

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नव निर्वाचित प्रधानों को पढ़ाया ग्रामसभा के विकास का पाठ

navsatta

Leave a Comment