Navsatta
खास खबर चर्चा में देश राज्य

पूर्व विधायक विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से एके-47 रायफल व अन्य असलहे सहित कारतूस बरामद

भदोही, नवसत्ता: पूर्व विधायक विजय मिश्रा पहले से ही दुष्कर्म, हत्या के प्रयास तथा हत्या की धमकी देने जैसे कई मामलों में फंसे हुए हैं. जहां आज यानी गुरूवार को भदोही के गोपीगंज पुलिस ने विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप पर छापा मारकर एक एके-47 रायफल, चार मैगजीन, 375 गोली के अलावा विदेशी पिस्टल तथा पिस्टल के नौ कारतूस बरामद किया. पुलिस ने सभी को अपने कब्जे में लिया है. पुलिस ने सभी को अपने कब्जे में लिया है.

पूर्व विधायक विजय मिश्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. पूर्व विधायक विजय मिश्रा के साथ बेटे विष्णु पर भी दुष्कर्म, रिश्तेदार की संपत्ति हड़पने सहित कई मामलों के आरोप हैं. विष्णु मिश्र को गोपीगंज पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट रिमांड पर लिया. सुबह 10 बजे से शुरू हुआ कस्टडी रिमांड तीन बजे तक निर्धारित थी. इससे पहले ही पुलिस ने उससे पूछताछ करने के साथ ही उसे कुछ संदिग्ध स्थानों पर ले जाकर जांच भी की तो हथियारों का जखीरा मिला.

बीते दिनों एसटीएफ ने एक लाख रुपये के इनामी विष्णु मिश्र को पुणे से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि विष्णु की निशानदेही पर अत्याधुनिक हथियार, कारतूस आदि बरामद किए गए हैं.

संबंधित पोस्ट

पान मसाला, सिगरेट बेचने वालों को नगर निगम से लेना होगा लाइसेंस

navsatta

Bihar News: यूपी की बढ़त पर सदन में लगे जय श्रीराम के नारे, आरजेडी ने कहा-सदन को मंदिर बना दीजिए

navsatta

प्रदेश आने वालों को दिखानी होगी कोविड टेस्ट रिपोर्ट

navsatta

Leave a Comment