Navsatta
चुनाव समाचारमुख्य समाचार

मोदी-ममता ने चुनावी यात्रा की रद्द

कोलकाता,नवसत्ता:कोरोना महामारी में भी चुनावी रैली कररहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आखिरकार अंतिम चरण में कल होने वाली अपनी चुनावी रैली रद्द करने की घोषणा की है।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि वह कल की पश्चिम बंगाल की अपनी चुनावी यात्रा को रद्द कर रहे हैं क्योंकि मौजूदा कोविड की स्थिति पर एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

श्री मोदी ने ट्विटर पर कहा, “ मैं कल कोविड-19 स्थिति की समीक्षा के लिए उच्च-स्तरीय बैठकों की अध्यक्षता करुंगा। इस कारण मैं पश्चिम बंगाल के चुनावी यात्रा पर नहीं जा पाऊंगा।”

प्रधानमंत्री ने कहा,”आज की उच्च स्तरीय बैठक के दौरान हमने ऑक्सीजन की आपूर्ति से संबंधित स्थिति और आने वाले दिनों में ऑक्सीजन की उपलब्धता को बढ़ाने के तरीकों की समीक्षा की।”

श्री मोदी का कल पश्चिम बंगाल में निर्धारित चार रैलियों को वर्चुअल संबोधित करने का कार्यक्रम है।

इससे पहले बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि मोदी सरकार के पास पर्याप्त पैसा है, लेकिन वह मुफ्त टीके नहीं दें रही है। दक्षिण दिनाजपुर जिले के तपन में एक रैली के दौरान तृणमूल सुप्रीमो ने दावा किया कि मोदी सरकार की अपने खजाने में पर्याप्त पैसा होने के बावजूद, टीकों को मुफ्त प्रदान करने की इच्छा नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविल्ड वैक्सीन की कीमत केंद्र के लिए 150 रुपये, राज्यों के लिए 400 रुपये और निजी अस्पतालों के लिए 600 रुपये रखी है। यह कोई मजाक है। उन्होंने सवाल किया क्यों एक वैक्सीन को अलग-अलग दरों पर बेचा जा रहा है?
सुश्री बनर्जी ने इस के साथ ही कल की रैली रद्द करने  की जानकारी दी है।

संबंधित पोस्ट

लखनऊ पहुंचे अमित शाह ने विपक्षी दलों को बताया बरसाती मेंढक

navsatta

17 सितंबर से पूरे प्रदेश में चलेगा आयुष्मान भवः अभियान

navsatta

लखीमपुर में महिला से बदसलूकी मामले में सीओ व थाना प्रभारी निलंबित

navsatta

Leave a Comment