Navsatta
अपराधचुनाव समाचारराज्य

इटावा का टाप टेन अपराधी बना पंचायत सदस्य उम्मीदवार

इटावा, 10 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा जिले मे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा टाॅप टेन अपराधी को जिला पंचायत सदस्य पद का उम्मीदवार बनाने की आलोचना हो रही है ।
जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जसवंतनगर तृतीय जिला पंचायत सीट से भाजपा ने उदल सिंह को टिकट दिया है जिसका नाम पिछले साल ही बलरई पुलिस ने इलाके के अपराधियों की सूची में डाला है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा.ब्रजेश सिंह ने पूरे मामले के संज्ञान में आने के बाद बलरई थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा को टाॅप टेन अपराधी के खिलाफ पंचायत चुनाव मे कानूनी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया है। बलरई थाना प्रभारी ने बताया कि उदल सिंह थाना का टाॅप टेन अपराधी है उसके खिलाफ गुंडा एक्ट अधिनियम के तहत कार्यवाही प्रचलित है जल्द ही इस अपराधी के खिलाफ गुंडा एक्ट अधिनियम के तहत कार्यवाही सुनिश्चित कर ली जायेगी। पुलिस के मुताबिक उदल सिंह पर हत्या बलवा और गुंडागर्दी करने जैसे कम से कम एक दर्जन के आसपास अपराधिक मामले दर्ज है ।
प्रदेश भाजपा द्वारा जारी जिला पंचायत सदस्यों की सूची में नाम आने के बाद उदल सिंह ने अपना नामांकन भी कर दिया है उसके नामांकन पत्र का परीक्षण किया जा रहा है। इस मामले में भाजपा के जिलाध्यक्ष अजय धाकरे कहते है कि उनके संज्ञान मे मामला नही है वहीं पंचायत चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने आये भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी अपराधी को टिकट देने के सवाल पर कन्नी काट गये।

संबंधित पोस्ट

गेस्ट टीचर्स के साथ सिद्धू का हल्ला बोल, कहा-दिल्ली का एजुकेशन मॉडल कॉन्ट्रैक्ट मॉडल है

navsatta

आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कनाल के पुणे और मुंबई के ठिकानों पर आईटी रेड

navsatta

गंगा का जलस्तर बढ़ा, खतरे के निशान से महज 80 सेंटीमीटर नीचे

navsatta

Leave a Comment