Navsatta
चुनाव समाचारदेशराज्य

गुंडे लाकर गुजराती बंगाल पर कब्जे का कर रहे हैं प्रयास: ममता

हावड़ा, 04 अप्रैल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रविवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश और बिहार के गुंडों को लाकर गुजराती बंगाल पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं।
सुश्री बनर्जी ने यहां जन सभा को संबोधित करते हुए कहा, “ हम बंगाल को गुजरात जैैसा बनने नहीं देंगे। ”
तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी साम्प्रदायिक गड़बड़ी पैदा करने का प्रयास कर रही है।
मुख्यमंत्री ने सवाल करते हुए कहा, “ भाजपा बड़ी-बड़ी बातें करती है कि वह किसानों को धन उपलब्ध करा रही है। हमने उन्हें ( केन्द्र सरकार) को लाभार्थियों की सूची भेज दी है। वे धन क्यों नहीं भेज रहे हैं। ”
तृणमूल सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि मोदी सिन्डिकेट 1 हैं और अमित शाह सिन्डिकेट 2 हैं। वे अभिषेक के घर पर एजेंसियों काे भेज रहे हैं, सुदीप और स्टालिन की पुत्री के घर पर एजेंसियों को भेज रहे हैं। वे लगातार पुलिस अधिकारियों को बदल रहे हैं।”
इससे पहले हुगली जिले में एक जन सभा में सुश्री बनर्जी ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी क्या ‘भगवान या सुपर मानव ’ हैं जो विधानसभा चुनाव में भारी जीत का दावा करते हैं जबकि छह चरणों के चुनाव अभी बाकी हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा, “ आप (मोदी) अपने आपको क्या मानते हैं, क्या आप भगवान हैं या सुपर मानव हैं।” सुश्री बनर्जी प्रधानमंत्री के उस बयान का जिक्र कर रहीं थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वह बंगाल में भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे और जितनी जल्दी संभव हो सके, प्रधानमंत्री किसान निधि योजना लागू करने का आग्रह करेंगे।”
तृणमूल सुप्रीमो ने इंडियन सेकुलर फ्रंट या उसके संस्थापक का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा ‘एक व्यक्ति को’ को अल्पसंख्यकों के वोट काटने के लिए धन दे रही है।

संबंधित पोस्ट

Noida: 50 से ज्यादा सेंट्रो कार चुराने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार

navsatta

मिर्जापुर किलर रोड ने ली दो और व्यक्तियों की जान

navsatta

महाराष्ट्र: युवक को कोरोना वैक्सीन की जगह लगा दिया एंटी-रेबीज टीका

navsatta

Leave a Comment