Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

मिर्जापुर किलर रोड ने ली दो और व्यक्तियों की जान

मिर्जापुर,नवसत्ता: हलिया थाना अंतर्गत किलर रोड के नाम से कुख्यात हो चुके भैसोड़ बलाय पहाड़ के पास बड़का घुमान पर मध्य प्रदेश से ड्रमण्डगंज की तरफ आ रही बालू लदी ट्रक तथा ड्रमण्डगंज से मध्य प्रदेश की तरफ जा रही कोयले से लदी ट्रक की आमने सामने टक्कर हो गई, इसी दौरान पीछे से आ रही अन्य कार्बन लदी ट्रक भी टकराकर पलट गई.

उक्त के सम्बन्ध में सूचना प्राप्त होने पर थाना हलिया पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर घायल 04 व्यक्तियों को इलाज हेतु हॉस्पिटल भिजवाया गया है.

मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन, क्षेत्राधिकारी लालगंज, प्रभारी निरीक्षक हलिया मय पुलिस बल मौके पर पहुंचकर ट्रकों की केबिन में फंसे मृत(02) पारस यादव व गोवर्धन यादव निवासीगण भागीरथपुर थाना सुहवल जनपद गाजीपुर के शव को केबिन से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाने के पश्चात अन्य आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गई. मध्यप्रदेश से बालू लादकर गाजीपुर जा रहा ट्रक नीचे उतरते समय ड्रमंडगंज घाटी के बड़का मोड़ पर पहुंचा कि अचानक ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर सामने से कोयला लादकर घाटी की चढ़ाई चढ़ रहे ट्रक से आमने सामने टकरा गया, कोयला लदे ट्रक के पीछे से आ रही कार्बन लदी ट्रक भी कोयला लदे ट्रक से टकराकर घाटी में पलट गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची.

पुलिस ने बालू लदे ट्रक के केबिन में फंसे चालक व खलासी को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. हादसा इतना भीषण था कि बालू लदे ट्रक चालक व खलासी की केबिन में दबने से मौके पर ही मौत हो गई थी. अन्य दो ट्रकों के घायल चालक व खलासी को पुलिस ने उपचार के लिए न्यू पीएचसी ड्रमंडगंज में भर्ती करवाया जहां प्राथमिक उपचार के चारों घायलों को बेहतर उपचार के लिए मंडलीय चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश से बालू लादकर गाजीपुर जा रहा ट्रक का ड्रमंडगंज घाटी में नीचे उतरते समय बड़का मोड़ पर अचानक ब्रेक फेल हो गया बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से कोयला लादकर आ रही ट्रक से अनियंत्रित होकर टकरा गया पीछे से कार्बन लादकर आ रही ट्रक भी कोयला लदे ट्रक से पीछे से टकराकर पलट गई. हादसा भीषण होने के कारण तीनों ट्रक पलट गई और बालू लदे ट्रक के केबिन में फंसकर दोनों चालक व खलासी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं दूसरी ट्रकों में सवार बिहार के जमुई निवासी रवि व बलिया निवासी ओमप्रकाश यादव व अवधेश राय गंभीर रूप से घायल हो गए मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह चौकी प्रभारी ड्रमंडगंज राम बहादुर राय कांस्टेबल जेपी यादव ने कड़ी मशक्कत के बाद केबिन में फंसे मृत चालक व खलासी को बाहर निकाला और परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दूसरी ट्रकों में सवार चारों घायलों को उपचार हेतु मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. एस पी अजय कुमार सिंह, एडीशनल एसपी महेश सिंह अत्रि, एसडीएम लालगंज विजय नारायण सिंह, सीओ उमाशंकर सिंह मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली. प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह ने बताया कि बालू लादकर नीचे उतरते समय ट्रक का ब्रेक फेल होने से तीन ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर होने से तीनों ट्रक ड्रमंडगंज घाटी में पलट गये बालू लदे ट्रक की केबिन में फंसकर गाजीपुर निवासी चालक व सहचालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और अन्य ट्रकों में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सभी को मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

संबंधित पोस्ट

आईआईटी कानपुर ने तैयार किया ऑक्सीजन मॉनीटरिंग एप

navsatta

ओलंपिक विजेताओं को इनाम देगा बायजूस

navsatta

और जब फूट फूट कर रोये अंबिका चौधरी

navsatta

Leave a Comment