Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

सुपुर्द-ए-खाक हुआ मुख्तार अंसारी,जनाजे में उमड़ी भारी भीड़

संवाददाता
गाजीपुर । माफिया मुख्तार अंसारी को आज यहां भारी भीड़ के बीच उनके पैतृक कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। मुख्तार अंसारी के जनाजे में हजारों लोग शामिल हुए। जब जनाजा कब्रिस्तान के अंदर पहुंचा, तो वहां भीड़ बेकाबू हो गई। उनके बेटे उमर अंसारी ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए माइक लेकर अपील की, और कहा कि कब्रिस्तान में सिर्फ परिवार को ही प्रवेश दिया जाएगा। हालांकि, कुछ लोगों ने दीवार फांदने की कोशिश भी की। अंसारी की कब्र उनके पिता और मां की कब्र के समीप खोदी गई।

इससे पहले उनका जनाजा गाजीपुर पहुंचा, जहां सुरक्षा के साथ भारी पुलिस बल की तैनाती रही। शव को गाजीपुर स्थित मुहम्मदाबाद आवास तक कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच लाया गया। इस दौरान, हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था। देर रात, करीब 1 बजे, मुख्तार का शव उसके पैतृक आवास पहुंचा।

उनके जनाजे में उमर अंसारी ने मूंछों पर ताव दिया और फिर शव को उठाया। जनाजे में अंसारी के समर्थक नारे लगाते रहे। लोग मुख्तार अंसारी की अंतिम यात्रा को अपने मोबाइल कैमरों में कैद कर रहे थे। उन्होंने अंसारी की अंतिम यात्रा की तस्वीरें लेने के साथ ही उनकी यात्रा को वीडियो भी बनाया। मुख्तार के शव को उसकी मां की कब्र के पास ही दफनाया जाएगा। उनके घर पर परिवार, रिश्तेदारों के साथ ही काफी संख्या में समर्थक और गांव के लोगों की भीड़ जमी थी।

संबंधित पोस्ट

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जगह पर फ़िल्माया गया है उनको समर्पित आत्मा म्यूज़िक का सांग

navsatta

फर्जी है हजारों करोड़ का काम करने वाली राज्य पेयजल एवं स्वच्छता मिशन:संजय सिंह

navsatta

अमृतपाल सिंह को NSA ने किया गिरफ्तार

navsatta

Leave a Comment